BIG NEWS! यशोधरा राजे ने किया शिवपुरी से चुनाव न लडने का ऐलान

शिवपुरी। नगर पालिका शिवपुरी की कार्यप्रणाली से मप्र की मंत्री व शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया इतनी आहत हो गई कि उन्होंने अपने शिवपुरी प्रवास के दौरान झांसी रोड़ स्थित कालीमाता मंदिर के समीप आयोजित विकास पर्व के तहत 120 करोड़ के लोकार्पण कार्यक्रम में अपने चुनाव लडऩे या ना लडऩे तक का ऐलान कर दिया। 

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया का यह बयान सुन लोग हतप्रभ हो गए और सभागार में सनाका सा खिंच गया। वहीं बार-बार मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया अपने भाजपाई पार्षदों को छोडक़र शेष नपा को कोसती नजर आई उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि मैंने 8 करोड़ की लागत से नगरपालिका के लिए नगरीय क्षेत्र की सडक़ें बनाने के लिए राशि दी थी लेकिन यह राशि मिलने के बाद भी ना तो सडक़ें बनी और ना ही नगर मे विकास कार्य हुए।

इससे इतर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने प्रशासनिक कार्यप्रणाली की प्रशंसा करते हुए कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता के कार्यों को सराहा कि उन्होंने अपनी कार्य क्षमता से लोकनिर्माण विभाग एवं प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ विभाग के कार्यपालन यंत्री के द्वारा ना केवल नगर की प्रमुख सडक़ें बल्कि जिला शिवपुरी के अनेकों क्षेत्रो में प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना के तहत कई सडक़ों को बनाकर उन्हें विकास की मुख्य धारा से जोडऩे का कार्य किया है। 

मंत्री यशोधरा राजे ने कहा कि क्षेत्र के विकास कार्यों में प्रशासन और शासन के बाद तीसरा स्तम्भ होता है नगरीय प्रशासन नगर पालिका यदि इन दोनेां स्तम्भों के द्वारा सक्रिय रूप से जनहितैषी कार्य कराए जा रहे है और तीसरा स्तम्भ इस कार्य में अपना योगदान नहीं देता तब निश्चित है कि इन दोनों खंबों पर बहुत भार आता है और कार्य पूर्ण होने में कई परेशानियां आती है। 

ऐसे में नगरीय लोगों से उन्होंने आह्वान किया कि ऐसी नगरपालिका उन्हें चाहिए जहां विकास कार्य रूकते हों, जहां काम नहीं होता है और ऐसी नगरीय निकाय से नगरवासी स्वयं दूर रहे और साफ-स्वच्छ नगरीय निकाय लाऐं भाजपा से जुड़े और भाजपा की नगरीय निकाय बनाऐं तभी विकास कार्यों से आमजन को लाभ मिलेगा। 

इस दौरान मंत्री यशोधराराजे सिंधिया ने जिला शिवपुरी के विभिन्न ग्रामों को जोडऩे वाले सडक़ निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया जो 120 करोड़ रूपये की लागत से निर्मित कराए गए। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर, लोक निर्माण विभाग के प्रबंधक ओमहरि शर्मा, प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना के कार्यपालन यंत्री आदि सहित स्थानीय भाजपा नेता, कार्यकर्ता व जनता मौजूद थे।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics