कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से मिले वार्ड क्रमांक 7 के नागरिक, सीसी रोड बनाने की मांग की

शिवपुरी ब्यूरो। शहर के वार्ड क्रमांक सात के नागरिकों ने आज कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया रेलवे स्टेशन पर सौजन्य भेंट कर वार्ड की समस्याओं से एक ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया और कहा कि इन दिनों में बारिश के मौसम सडक़ की हालत इतनी दयनी हैं कि स्कूली बच्चे भी नहीं निकल पा रहे और न ही स्कूल बसें कॉलोनी में प्रवेश कर पा रही हैं। 

इसके कारण नागरिकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। उक्त गंभीर समस्याओं को लेकर पत्रकार मुकेश शिवहरे ने आज कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से मांग की है कि हमारी इस गंभीर समस्या से निजात दिलाने के लिए सी.सी. सडक़ बनबाई जाए जिससे वार्ड के नागरिकों को इस कीचड़ से मुक्ति मिल सके। इतना ही नहीं न तो कॉलोनी में पीने के पानी व्यवस्था हैं और न हीं सिंध के पानी लाईन भी नहीं बिछाई गई हैं। 

इन सभी बिन्दुओं पर चर्चा की गई और मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने सभी वार्ड वासियों को संतुष्ट करते हुए कहा कि आपकी इस गंभीर समस्याओं जल्द ही विचार कर उसका निराकरण किया जाएगा। इस अवसर पर मुकेश शिवहरे पत्रकार के साथ रणवीर सिकरवार, अंकित शर्मा, राजकुमार शिवहरे, राजकुमार शर्मा, मनीष तिवारी, बबलू तिवारी, अंकुर शर्मा, हरिचरण शाक्य, गगन मालवीय जी आदि लोग उपस्थित थे। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया