पेट्रोल पंप मैनेजर से की धोखाधडी, डीजल भरवाने के नाम पर उड़ाए 12 हजार

शिवपुरी। पोहरी कस्बे में श्योपुर रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर कार्यरत मैनेजर के साथ अज्ञात व्यक्ति ने फोन लगाकर एटीएम कार्ड का फोटो वाट्सएप पर मंगा लिया। यही नहीं मोबाइल पर आया ओटीपी नंबर भी पूछ लिया और खाते से 12 हजार रुपए पार कर दिए। खाते से रुपए निकल जाने के बाद पेट्रोल पंप मैनेजर ने पोहरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक पोहरी निवासी नीलेश गुप्ता उम्र 36 वर्ष पुत्र नंदकिशोर गुप्ता श्योपुर रोड स्थित लक्ष्मीनारायण अग्रवाल फ्यूज पर मैनेजर का काम करता है। नीलेश का कहना है कि मंगलवार की शाम करीब 4 बजे उसके नंबर 8359817668 पर अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल नंबर 9166976779 से फोन लगाया। व्यक्ति ने कहा कि मेरी गाडी पेट्रोल पंप पर आधा घंटे में पहुंचने वाली है। 

डीजल डलवाना है, इसलिए अपना एटीएम कार्ड का दोनों साइड से फोटो खींचकर मेरे वाट्सएप पर भेज दो। हालांकि नीलेश ने टोका तो व्यक्ति कहने लगा कि आपके सेठजी से मेरी बात हो गई है। मैं अभी साइड पर हूं। नीलेश ने बिना सोच-विचार किए एटीएम का दोनों तरफ से फोटो खींचा और संबंधित नंबर पर वाट्सएप कर दिया। 

कुछ ही देर में मोबाइल पर ओटीपी नंबर आया और उसने पुनरू फोन लगाकर नंबर पूछ लिया। इसके बाद खाते से 12 हजार रुपए कट गए। खाते से राशि कटने का मैसेज आने पर नीलेश को ठगी का एहसास हुआ। इसके बाद वह नंबर बंद हो गया है। पीडि़त ने पुलिस में शिकायत की है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics