OMG ! यह क्या बोल गई यशोधरा राजे सिंधिया,देखे VIDEO

ललित मुदगल/शिवपुरी। कैबिनेट मंत्री एवं शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया पर दूसरे मंत्रियों की तरह भ्रष्टाचार या अपराधियों को संरक्षण देने के आरोप कभी नहीं लगते लेकिन उनकी तुनकमिजाजी और बयान अक्सर विवादित हो जाते हैं। कोलारस विधानसभा चुनाव के दौरान लगातार 2 बयान विवादित हुए थे। आज एक बार फिर उनकी जुबान फिसल गई। मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना संबल के कार्यक्रम में उनके मुंह से निकल गया 'भगवान करे, आपके मुखिया को कुछ हो जाए...' दरअसल, वो बोलना चाहतीं थीं कि 'भगवान ना करे, आपके मुखिया को कुछ हो जाए...'

शिवराज का भाषण शुरू होते ही LED बंद हो गई

मामला पोहरी तहसील क्षेत्र के कॉलेज परिसर का है। जिला प्रशासन द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना संबल के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति आमंत्रित की गई थी। इस आयोजन में यशोधरा राजे सिंधिया के पहुंचने पर प्रशासन ने पूरी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद करने का भरसक प्रयास किया परंतु इस कार्यक्रम में जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का लाईव प्रसारण प्रारंभ हुआ यहां लगी एलईडी बंद हो गई। 

उसके बाद प्रशासन की और से यशोधरा राजे सिंधिया को आमंत्रित किया गया। यशोधरा राजे सिंधिया ने अपने भाषण में सीएम शिवराज सिंह का काफी गुणगान किया। इसी दौरान उन्होंने योजना के फीचर्स बताना शुरू किए। वो बता रहीं थीं कि गरीब नागरिकों की 60 वर्ष से कम उम्र में सामान्य मृत्यु होने पर भी उसके परिवार को सरकार की तरफ से 2 लाख रुपए सहायता राशि दी जाएगी। इसी बीच उनके मुंह से निकल गया 'भगवान करे, आपके मुखिया को कुछ हो जाए...' मजेदार बात यह है कि उन्होंने इस गलती के लिए माफी भी नहीं मांगी और भूल को सुधारने का कोई प्रयास नहीं किया। वो लगातार आगे बोलती चलीं गईं। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics