पॉलीथिन के प्रयोग को कम करने से ही हम देश को बहुत कुछ लाभ दे सकते हैं : यादव

भौंती। हमारी संस्कृति में सभी धर्मों को आदर सम्मान की परंपरा रही है इसलिए सभी त्यौहारों को मिलजुल कर मनाते आ रहे हैं। नगर को साफ रखना हमारी जिम्मेदारी है। पॉलीथिन के प्रयोग को कम करने से ही हम देश को बहुत कुछ लाभ दे सकते हैं। पॉलीथिन खाने से हमारी गौ माताओं की मौत हो रही है पॉलीथिन का प्रयोग न कर के हम गौ माताओं को मरने से बचा सकते हैं। यह बात भौंती थाना प्रभारी डॉ. संतोष यादव ने मंगलवार को शांति समिति की बैठक में कही। बैठक में जनप्रतिनिधी, पत्रकार व नागरिक मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि ईद के त्यौहार को शांति भाईचारे से मनाने पर जोर दिया साथ में सरपंच को निर्देशित किया कि वह नगर में पानी व साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था करें एवं नगर के सभी प्रबुद्धजन मुस्लिम भाइयों का सहयोग करें ताकि यह एकता  का संदेश जिले ही नहीं समूचे देश में जाए।

इस मौके पर भौंती, उमरीखुर्द सरपंच, दिवाकर अग्रवाल, राजू भार्गव, राजेन्द्र गहोई, नरेन्द्र अग्रवाल, रमेश बिलैया, सुदामा कसास, रामेंद्र तिवारी, सतेन्द्र छिरोलिया, सचिन कंथरिया, जितेंद्र गुप्ता, लियाकत खान आदि ने थाना प्रभारी को आश्वस्त किया और कहा कि हम सभी धर्मों के त्यौहार शांति और प्रेम भाव से मनाते है इस बार भी मिलजुलकर मनाएंगे।