दुकान में किया माल चोरी और चोरो ने किया आग लागाने का प्रयास

शिवपुरी। माधवचौक चौराहा मिलन मोबाइल के पास स्थित क्लासिक पान भंडार की दुकान पर बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर वहां से 40 हजार रूपए कीमत की सिगरेट के डिब्बे चोरी कर लिए। जिसकी जानकारी आज सुबह दुकान मालिक को लगी जिसने कोतवाली पुलिस को चोरी की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची जहां छानबीन करने के पश्चात दुकानदार से शिकायती आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी। 

क्लासिक पान भंडार दुकान के संचालक जितेंद्र मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि के करीब 12 बजे के लगभग वह प्रतिदिन की तरह अपनी दुकान बंद कर घर गए थे। आज सुबह उन्हें मंदिर के कर्मचारी द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि उनकी दुकान में चोरी हुई है जिस पर वह मौके पर पहुंचे जहां चोरों ने दुकान का काउंटर तोडक़र दुकान में अंदर प्रवेश किया जहां दुकान की दीवार को भी चोरों ने तोड़ दिया और वहां आग लगाने का भी प्रयास किया जिससे वहां बिछी मैटी व अन्य सामान जल गया। 

हालांकि आग ज्यादा नहीं लग पाई। इसके बाद चोर ने शटर उचकाकर दुकान में रखे 40 हजार रूपए कीमत के सिगरेट के डिब्बे चुरा लिए और फ्रिज से कोल्डड्रिंक निकालकर पी और इसके बाद चोर वहां से चले गए।