ads

Shivpuri Samachar

Bhopal Samachar

shivpurisamachar.com

ads

कांग्रेस के रविन्द्र शिवहरे ने कोलारस नगर के लिए किए कार्य काबिले तारीफ: भाजपा जिलाध्यक्ष

कोलारस। नगर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए गए आवासो का बीते रोज ई ग्रह प्रवेश कराया गया जिसका कार्यक्रम इंदौर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लाईव प्रसारण कर किया गया। इसी क्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना का ग्रह प्रवेश कार्यक्रम का आयोजन कोलारस नगर परिषद द्वारा खेड़ापति हनुमान मंदिर पर किया गया जिसमें प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का लाईव प्रसारण किया गया जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश भर में ई ग्रह प्रवेश कराया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कोलारस विधायक मर्हेन्द्र सिंह यादव विशिष्ठ अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी शामिल हुए कार्यक्रम कि अध्यक्ष्ता कोलारस नगर परिषद अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने कि। कार्यक्रम एक बजे सभी अतिथियो के सानिध्य में शुरू हुआ कार्यक्रम कि शुरूआत में सभी अतिथियो ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम कि शुरूआत कि जिसके बाद नगर परिषद सीएमओ प्रियंका सिंह ने सभी अतिथियो का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। 

जिसके बाद सीएमओ प्रियंका सिंह ने स्वागत भाषण में कहा कि आज हमे खुशी हो रही है। कि आज हम गरीबो के लिए बनाई गई योजना को आगे बडऩे में परिपक्व है। प्रधानमंत्री आवास के रूप में आज लनगर में 241 लोगो को निशुल्क आवास देकर ग्रह प्रवेश कराकर लोगो को लाभांवित किया है। इसी के साथ ही आगे 902 लोगो के आवास मंजूर किये गए है जो अगले चरण में पूरे किये जाऐंगे। 

भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवशी  ने भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओ के बारे में मंच से जानकारी दी। इसके साथ ही कोलारस नगर में हुए बीते सालो के विकास के लिए नपाध्यक्ष रविन्द्र शिवाहरे कि जमकर तारीफ कि और कहा जो कार्य कोलारस नगर परिषद में किये गए वह वाकई रविन्द्र शिवहरे कि मेहनत का नतीजा है इसे कोई नकार नही सकता इसमे सभी पार्षदो का भी सहयोग रहा है। जनसेवा के साथ क्षेत्र का विकास होना जरूरी है इसका किसी पार्टी से कोई लेना देना नही है। 

जिस तरह से रविन्द्र शिवहरे ने कोलारस नगर में कार्य किया वह काबिले तारीफ है। कोलारस विधायक महेन्द्र यादव ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र के सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्षेत्र के लिए कई सौगाते दी करोड़ो रूपए शिवपुरी और कोलारस के लिए दिया गया जिससे क्षेत्र का विकास हो सका आज हमारी सरकार न होते हुए भी कोलारस और बदरवास नगर परिषद ने विकास कार्यो से हमारा सीना चोंड़ा कर दिया है कोलारस के विकास कि चर्चा दूर तक होती है। 

यह सब रविन्द्र शिवहरे कि मेहनत का नतीजा है। कोलारस नगर परिषद अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने अपने उदभोदन में कहा कि नगर कि जनता से हमारा गहरा नाता रहा है हमने यहां के नागरिको कि समस्या को गहराईयो से समझा है और हर संभब प्रयास पूरा कराने का किया हमने अपनी तरफ से पूरा 100 प्रतिशत योगदान जनता को दिया है। आज सांसद ज्योतिरादि त्य सिंधिया और जनता का आशीश ही है जो आज हम लोगो के दर्द में हमदर्द बनने का कार्य कर रहे है अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे ने जनता से इस वार पानी कि समस्या को लेकर क्षमा मांगते हुए कहा कि उनहोने अपने कार्यकाल में कभी कटिटयो से पानी लेने कि नौबत नही आने दी लेकिन इस बार वाटर लेवल कम होने से जलसंकट से सबको जूझना पड़ा हमने पूरा प्रयास किया हमने छोटे बड़े समेेत 72 बोर कराये। 

जहां तक संभब हुआ पानी कि समस्या को हल कराने का प्रयास किया लेकिन अगले साल से कोई समस्या नही आने दी जाएगी श्रीमंत द्वारा दी गई सिंध परियोजना को कार्य हमनें करीब 70 प्रतिशत पूरा कर लिया है। पिछले वर्ष शुरू हुई योजना का कार्य जल्द पूरा हो जाएगा और आने वाले वर्षो में लोगो को पानी कि समस्या से निजात मिलेगी। आवास योजना में हमने एक और मांग प्रशासन से की है। जिनके पास खुद कि जमीन नही ही है। 

उनके लिए हमने शासन को पत्र लिखकर जमीन मांगी है। जिससे हम बेघर जो किराये से रह रहे है। उनहे भी अगले चरण में आवास उपलब्ध करा सकें। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कोलारस विधायक महेन्द्र यादव, नपाध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, तहसीलदार महेन्द्र कथुरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी, सीएमओ प्रियंका सिंह, सौहन गौड़, धर्मेन्द्र जैन पल्लन, ओपी भार्गव, रफीक खांन, भानू जाट, सव ईंजीनियर सुनीलकुमार पांडे, लेखापाल जाहेद काजी, शिवकुमार दांगी, आविद खांन, अर्पित जैन सहित दर्जनो लोग मौजूद थे। 
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.