उमाभारती के खास भाजपा प्रीतम लोधी ने नायब तहसीलदार को दी गालियां

शिवपुरी। कल शिवपुरी में भाजपा नेता जितेन्द्र जैन गोटू द्वारा किसान के साथ गंभीर मारपीट का मामला सामने आया था। आज पिछोर में भाजपा नेता, टिकट के दावेदार एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के नजदीकी प्रीतम लोधी द्वारा नायब तहसीलदार को गालियां देने का मामला सामने आ गया। आरोप है कि प्रीतम लोधी ने तहसील कार्यालय में घुसकर तहसीलदार को गालियां दीं।  प्रीतम लोधी का लम्बा क्राइम रिकॉर्ड भी है। 2012 तक इनके खिलाफ 34 आपराधिक मामले दर्ज थे। कुख्यात अंतरराज्यीय बदमाश हरेंद्र राणा को शरण देने के आरोप में भी इन्हे गिरफ्तार किया गया था। 

जानकारी के अनुसार खनियांधाना तहसील मुख्यालय पर तैनात नायब तहसीलदार मोहम्मद अनीस कुर्रेशी ने भाजपा नेता प्रीतम सिंह लोधी सहित चार लोगों पर धमकाने का आरोप लगाया है। जिसमें प्रीतम सिंह व दाऊद अली, अनिल अली, रमाकांत पाठक शामिल हैं। नायब तहसीलदार ने तहसीलदार खनियांधाना को सोमवार को ही लिखित शिकायत की। जिस पर तहसीलदार ने मंगलवार को खनियाधाना पुलिस को पत्र जारी कर संबंधितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अवगत कराने को कहा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने अभी तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की है। 

नायब तहसीलदार कुर्रेशी ने आवेदन में लिखा है कि तहसील कार्यालय खनियांधाना के गेट पर प्रीतम सिंह लोधी से सोमवार की शाम 4:25 बजे ज्ञापन लिया। जिसमें आंबेडकर की मूर्ति स्थापना की मांग रखी। नायब तहसीलदार ने बताया कि जब प्रीतम लोधी ज्ञापन देने आए थे, तब उनके साथ दाऊद अली भी था। दाऊद सर्वे नंबर 863 सरकारी रास्ते पर पूर्व में दुकानें बनाकर अतिक्रमण कर लिया है। उसके पीछे सरकारी रास्ते की जमीन पर नया निर्माण किया जा रहा था। 

पिछले महीने इसका अतिक्रमण हटवा दिया था, उसके बाद भी दाऊद फिर से निर्माण करा रहा था। दाऊद ने उसी समय प्रीतम से कहा कि ये मेरा अतिक्रमण हटा रहे हैं। इस पर प्रीतम ने मुझसे अपशब्द का प्रयोग करते हुए कहा कि नायब तहसीलदार हो तो अतिक्रमण में बनी दुकानें तोडक़र दिखाओ। एक घंटे में तुझे पता चल जाएगा, खनियांधाना में नहीं दिखेगा। इसके बाद दाऊद व उसके बेटे अनीस, रमाकांत पाठ ने हाथ पकडक़र धक्का दिया और धमकी दी। 

कौन है प्रीतम लोधी
उमा भारती के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रीतम लोधी भाजपा के दिग्गज नेता है जो पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के खास माने जाते है। प्रीतम लोधी पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकिट पर पिछोर विधानसभा से चुनाव लड़े थे। जिन्हें पिछोर के दिग्गज कांग्रेसी नेता केपी सिंह कक्काजू ने जबरदस्त पटकनी देकर चुनाव जीता था। इस बार भी प्रीतम लोधी खुद को विधानसभा का प्रत्याशी मान रहे हैं। 

इनका कहना है
चुनावी माहौल चल रहा है, इसलिए जानबूझकर इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। नायब तहसीलदार को मैंने धमकी नहीं दी है। 
प्रीतम सिंह लोधी, भाजपा नेता पिछोर 

हां आवेदन हमारे थाने में आया है। हम मामले की जांच कर रहे है। नायव तहसीलदार आवेदन देने के बाद एसडीएम सहाब के पास चले है। हम मामले की जांच कर रहे है। जो भी उचित कार्यवाही होगी की जाएगी। 
विजय पाल सिंह जाट, थाना प्रभारी खनियांधाना
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics