एसपी ने पांडे ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, कलेक्टर, सीईओ और एएसपी को किया चैलेंज

शिवपुरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस चैलेंज को एसपी सुनील कुमार पांडे ने स्वीकार किया है। उन्होंने रविवार को जिम में एक्सरसाइज करते हुए अपने-अपने अलग-अलग फोटो सोशल साइट्स पर शेयर किए हैं। साथ ही उन्होंने इस चैलेंज को कलेक्टर शिल्पा गुप्ता, जिला पंचायत सीईओ राजेश जैन, एएसपी कमल मौर्य की तरफ भेजा है। गौरतलब है कि इससे पूर्व शिवपुरी की विधायक और प्रदेश की खेलमंत्री यशोधरा राजे सिंधिया कुछ दिनों पहले सोशल साइट्स पर एक्सरसाइज करते हुए फोटो पोस्ट कर चुकी हैं। 

विदित हो कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेटर्स विराट कोहली के फिटनेस चेलैंज को स्वीकार कर सोशल साइट्स पर अपनी कसरत व योग करते हुए फोटो शेयर की थीं। साथ ही उन्होंने देश के 40 पार के आईपीएस अफसरों को भी यह चैलेंज स्वीकार करने के लिए भेजा था। पीएम के इस चैलेंज एसपी सुनील कुमार पांडेय ने स्वीकार किया। उन्होंने पुलिस लाइन पर प्रतिदिन की तरह अपने वर्कआउट के दौरान तीन अलग-अलग एक्सरसाइज की वीडियो जारी की। उन्होंने प्रधानमंत्री के चैलेंज को देशभर के अधिकारियों के लिए प्रेरणा बताया। उन्होंने कहा कि जो पुलिस जैसी भागदौड़ वाली नौकरी में लोगों को फिट रखने के लिए बड़ा कदम होगा। एसपी अब अधीनस्थ अमले को भी इस संबंध में दिशा निर्देश देने वाले हैं।

पुलिस कप्तान ने सोशल साइट्स पर डाले व्यायाम करते हुए फोटो, इन्हें भी भेजा चेलैंज 
एसपी ने जिले की कलेक्टर शिल्पा गुप्ता, जिपं सीईओ राजेश जैन अपने विभाग के एएसपी कमल मौर्य को यह चैलेंज दिया कि वह भी अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर कर इस श्रृंखला को आगे बढ़ाएं। 

एडिशनल एसपी ने शुरू किया वर्कआउट 
एसपी सुनील पांडेय का एक्सरसाइज करते हुए पोस्ट देखने के बाद जिले के एडिशनल एसपी कमल मौर्य ने भी अपनी फिटनेस के लिए एक्सरसाइज करना शुरू कर दिया है। और उन्होंने एक्सरसाइज करके अपने एसपी का चेलैंज स्वीकार कर लिया है।