एम्बूलेंस की आढ़ में कर रहे थे शराब की तस्करी, दबोचे

शिवपुरी। खबर जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां रात में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक एम्बूलेंस को पकड़ा है। इस एम्बूलेंस की तलाशी में अंग्रेजी शराब की पेटियां मिली हैं। पुलिस को देखकर आरोपित एम्बूलेंस चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है। 

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्वालियर की ओर से आ रहे एम्बूलेंस क्रमांक एमपी 33 डी 0740 में अवैध शराब की तस्करी की जा रही है, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने एडीशनल एसपी कमलसिंह मौर्य को कार्रवाई करने को कहा। जिस पर मौर्य ने सुभाषपुरा थाना प्रभारी सुरेंद्रसिंह यादव को निर्देशित किया। जहां थाना प्रभारी स्टाफ के साथ चैकिंग लगा दी। 

इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि रोड पर एक एम्बूलेंस खड़ी हुई है। जिस पर वह बताए गए स्थान पर गए और आसपास चालक को देखा तो वह दिखाई नहीं दिया। जिसके बाद एम्बूलेंस का लॉक खोला और चैक किया तो देखा कि उसमें अंग्रेजी शराब की पेटियां भरी हुई थी। यादव ने बताया कि एम्बूलेंस से लीमाउंट स्ट्रांग की 12 बीयर, गोवा की तीन पेटी, इंपीरियल ब्लू की 1 पेटी, मेकडॉवल की 1 पेटी जब्त की गई। जब्त की गई शराब की कीमत 32 हजार 400 रुपए बताई गई है। 

इस एम्बूलेंस का रजिस्ट्रेशन रंजीत राजे भौंसले पुत्र एसएम भौंसले निवासी लाल कोठी पोहरी रोड शिवपुरी के नाम से है। अभी यह गाड़ी कौन चला रहा था और किसके कहने पर उक्त गाड़ी से शराब की तस्करी की जा रही थी इसके लिए पुलिस ने पार्टी नियुक्त कर रजिस्ट्रेशन में दिए गए पते पर भेज दिया है।