बड़ी खबर: बैराड़ में सर्राफा व्यापारी से कट्टे की नौंक पर लूट की कोशिश, 50 मीटर की दूरी एक घण्टे में भी तय नहीं कर पाई बैराड़ पुलिस

बैराड़। अभी-अभी खबर जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के बैराड़ कस्बे से ही आ रही है। जहां पुराने थाने के पास महज नए थाने से 50 मीटर की दूरी पर लुटेरों ने लूट की बारदात को अंजाम देने की नियत से एक सर्राफा व्यापारी की कनपटी पर कट्टा रखकर लूट की बारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। गनीमत यह रही कि कनपटी पर कट्टा अडाते ही सर्राफा व्यापारी जमींन पर गिर गया और चिल्लाने लगा। जिसे देखकर पडौस में स्थिति और दुकान बाले आ गए। जिसे देखकर आरोपी बदमाश मौके से भाग गए। 

जानकारी के अनुसार जगदीश गुप्ता की बैराड़ में ही सोने-चांदी की दुकान है। उक्त सर्राफा व्यापारी आज शाम लगभग 7:45 पर दुकान बंद कर पास में ही स्थिति अपने घर के लिए निकला था। तभी पुराने थाने के रोड़ पर तीन बाईकर्स बदमाश हीरो की आई स्मार्ट बाईक से फरियादी के पास आए। बाईक पर बीच में बैठे बदमाश के चहरे पर नकाब पहना हुआ था। बीच बाले आरोपी ने अपने हाथ से कट्टा निकालकर सर्राफा व्यापारी की कनपटी पर लगा दिया। 

कनपटी पर कट्टा लगते ही फरियादी सर्राफा व्यापारी जमींन पर गिरकर चिल्लाने लगा। उक्त व्यापारी को चिल्लाता देख और दुकानदार उसके पास में आए। तब तक आरोपी अपनी बाईक लेकर बैराड़ बड़े तालाब की तरफ भाग गए। 

उक्त आरोपी भागते हुए पास ही स्थिति राईंजिंग पब्लिक स्कूल के कैमरे में कैद हो गई। उक्त मामले में प्रत्यक्षदर्शीयों ने बाईक का नंबर भी नोट करने का प्रयास किया था। स्थानीय लोगों ने उक्त बाईक का क्रमांक एमपी 33 1306 या 1309 देखना बता रहे है। उसके बाद सर्राफा व्यापारी ने उक्त पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। परंतु पुलिस घटना के बाद महज 50 मीटर की दूरी पर स्थिति घटना स्थल तक 1 घण्टे तक नहीं पहुंच सकी। इस बारदात के बाद सर्राफा व्यापारी अपने मित्रों के साथ थाने पहुंचा। जहां पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कर आरोपीयों की तलाश में जुट गई। बारदात के एक घण्टे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने अभी एफआईआर दर्ज नहीं की है। इस बारदात के बाद बैराड़ में व्यापारीयों के बीच दहशत का माहौल निर्मित हो गई है। 

क्राईम ब्रांच ग्वालियर ने कुछ दिन पहले उठाया था उक्त व्यापारी को
अभी हाल ही में ग्वालियर क्राईम ब्रांच की टीम ने शिवपुरी में आकर शहर के कई प्रतिष्टित व्यापारीयों को पूछताछ के लिए उठाया था। जिसमें बैराड़ से उठाए गए व्यापारीयों में से एक व्यापारी जगदीश भी था। जिसे इस बारदात से जोड़ा जा रहा है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics