तेज रफ्तार सफारी तीन बाइकों से टकराई उसके बाद सडक़ पर पलटी, एक की मौत,10 घायल



शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना क्षेत्र के सेसई रोड़ पर आज सुबह एक तेज रफ्तार सफारी कार ने सडक़ पर चल रही तीन बाइकों को टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे कार में सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो युवकों के साथ बाइक पर सवार एक महिला और दो बच्चे सहित 10 लोग घायल हो गए। जिनमें से दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को पुलिस कोलारस अस्पताल ले गई। जहां उनका इलाज जारी है जबकि उक्त दो युवकों को शिवपुरी रैफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी निवासी धर्मवीर सिंह रावत की सफारी कार क्रमांक एमपी 33 सी 4670 रन्नौद से शिवपुरी की ओर आ रही थी जहां रास्ते में सफारी चालक ने कार को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए एक बाइक को टक्कर मार दी। जिस पर सवार एक महिला और पुरूष सहित उसके दो बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद चालक ने हड़बड़ाकर कार की रफ्तार तेज कर दी और आगे जाकर बाइक क्रमांक एमपी 33 ए 9956 में टक्कर मार दी जिस पर सवार दो युवक भी घायल हो गए। 

इसके बाद भी चालक नही रूका और उसने ग्राम बूढ़ाखेड़ा के सरपंच धनपाल यादव की बाइक में टक्कर मार दी जिस पर सवार श्री यादव और श्री राम फायनेंस का कर्मचारी अंकुर घायल हो गया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर पलट गई और उसमें सवार कमल रावत नामक युवक और उसमें सवार दो साथी धनीराम गुर्जर और अवतार गुर्जर भी घायल हो गया। जिनमें से कमल की कोलारस अस्पताल में मौत हो गई। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics