स्टेशन पर छूटा ज्वेलरी से भरा सूटकेस, पुलिस ने महिला को खोजकर सौंपा

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन पर बीते एक परिवार ग्राम बिजरौनी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली से आया था। स्टेशन पर उतरते समय परिजनों एक सूटकेस स्टेशन पर ही छोड़ गए। जिसके बाद पुलिस के गश्ती दल को यह सूटकेस मिला जिस पर पुलिस ने स्टेशन पर पूछताछ की लेकिन सूटकेस का मालिक नहीं मिला जिसके बाद पुलिस सूटकेस को थाने ले आई। सुबह जब सूटकेस मालिक थाने पहुंचा तो पुलिस ने उससे पूछताछ की और बाद में पड़ताल करने के बाद सूटकेस मालिक को सौंप दिया। 

जानकारी के अनुसार जयसिंह पुत्र गणेशराम निवासी दिल्ली बदरवास के पास ग्राम बिजरौनी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने परिवार के साथ दिल्ली से बदरवास आए थे। इसी दौरान एक सूटकेस रात के समय स्टेशन पर ही छूट गया जिसके बाद पुलिस स्टेशन पर जब गश्त कर रही थी उसी दौरान एक सूटकेस मिला जिसकी पूछताछ की तो उसका मालिक नहीं मिला जिसके बाद पुलिस सूटकेस को थाने ले आई। 

सुबह जब जयसिंह के परिजनों ने बताया कि एक सूटकेस मिल नहीं रहा है जिसमें डेढ़ लाख रुपए की ज्वैलरी व 20 हजार रुपए नगद था। जिसके बाद जयसिंह सीधे बदरवास थाने पहुंचे और पुलिस को सूटकेस गुम होने की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने पूछा कि सूटकेस में क्या क्या था इसके बाद जयसिंह ने बताया कि डेढ़ लाख रुपए की ज्वैलरी और 20 हजार रुपए नगदी सहित कुछ कपड़े हैं जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल करने के बाद सूटकेस जयसिंह को सौंप दिया।