मारूति वैन से किया जा रहा था अवैध शराब का परिवहन, तीन आरोपी दबौचे

शिवपुरी। सुभाषपुरा पुलिस ने विगत रात्रि हिम्मतपुर रोड़ से मुखबिर की सूचना पर एक मारूति वैन को पीछा कर पकड़ लिया। जिसकी तलाशी लेने पर उसमें अवैध शराब रखी मिली। जिसे पुलिस ने जब्त कर वैन में बैठे तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सुभाषपुरा पुलिस को बीती 7 मई की रात्रि 8:30 बजे मुखबिर से सूचना प्राप्त हुइ कि धौलागढ़ फाटक के आगे हिम्मतपुर रोड़ पर एक मारूति वैन क्रमांक एमपी 06 बी 0636 गुजर रही है 

जिसमें अवैध रूप से शराब का परिवहन किया जा रहा है। पुलिस ने उक्त सूचना पर वैन का पीछा किया और कुछ दूर जाकर उक्त वैन को रोक लिया। जिसके चालक महेंद्र पुत्र रमेश सेन उम्र 23 वर्ष निवासी सुभाषपुरा के साथ वैन में बैठे सुरेश पुत्र नंदलाल यादव निवासी उम्र पोरा थाना सकलडिहा जिला चंदोली उत्तरप्रदेश और भोला पुत्र रतनलाल धाकड़ निवासी सतनवाड़ा को पकड़ लिया। 

वहीं वैन की तलाशी ली तो उसमें 7 पेटी देशी प्लेन शराब कीमती 16 हजार 700 मिली। जिसे जब्त कर तीनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि वह उक्त शराब गोपालपुर ले जा रहे थे।