किसान बचाओ एवं युवा आक्रोश यात्रा: ढोल-धमाके से हुआ स्वागत

बैराड़। किसान बचाओ एवं युवा आक्रोश यात्रा के 8वें दिन यात्रा बैराड़ ब्लॉक के ग्राम पिपरौदा-कटरा से होते हुए क्षेत्र के प्रमुख गाँव ऐंचवाड़ा पहुँची जहाँ ढोल-धमाके और आतिशबाजियों से यात्रा का स्वागत किया गया इस पर यात्रा के आयोजक-गण हरिवल्लभ शुक्ला, बृजकिशोर त्रिवेदी, अखिल शर्मा और संयोजक विजय सिंह यादव ने सभी से निवेदन किया कि भाइयो अभी तो संकट का समय है- दलित, आदिवासी किसान और गऱीब त्रस्त है, इस अत्याचारी और किसान विरोधी प्रदेश भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना है और श्रीमंत सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाना है।

अपने उद्बोधन में अखिल शर्मा जी ने कहा की चारों और महंगाई का ज़ोर है हर चीज़ महंगी है पर किसान की फ़सल सस्ती होती जा रही है, हम सभी ऐंसी किसान विरोधी सरकार को हटाने  का संकल्प लें। आगे ब्रजकिशोर त्रिवेदी जी ने भी कहा की हमें पोहरी से कांग्रेस का विधायक बनाकर श्रीमंत सिंधिया के हाथ मज़बूत करना है और वे जिस किसी को भी क्षेत्र से प्रत्याशी बनाएं उसे भोपाल विधानसभा में पहुँचाना है।

इस यात्रा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोपीलाल रावत, पवन गुप्ता, जगदीश कुशवाह, पुरुषोत्तम अवस्थी जी, आनंद धाकड़, आलोक शुक्ला, भँवर सिंह जाटव, शिवचरण पाठक, रामकिशोर त्रिवेदी, प्रदीप रावत, झनक शर्मा, अमन सिद्दीकी, पुरुषोत्तम शर्मा, बादामीलाल जाटव, दामोदर यादव, गोपाल यादव आदि साथ चल रहे हैं। इसके बाद यात्रा ग्राम बहरगवां, फुलीपुरा, भीमलाट, बुढोनी, होते हुए विजौरा पहुंची जहां जनता का कांग्रेस के प्रति झुकाव देखते ही बनता था। यात्रा का समापन बाघौदा, हुसैनपुर, बनहैरा होते हुए खरईजालिम पर हुआ।