खाली ड्रम रखकर चक्काजाम, प्रशासन आया हरकत में,पानी की लाईन डलना शुरू

शिवपुरी। वार्ड क्रमांक 11 की महिला पार्षद नीलम बघेल और उनके पति अनिल बघेल के नेतृत्व में वार्ड क्रमांक 11 की जनता हाथों में खाली कट्टी और ड्रम लेकर सडक़ों पर उतरी। पानी के लिए आक्रोशित जनता ने महल के पीछे चक्काजाम कर दिया और जमकर नारेबाजी भी की तथा मटके फोड़े। वार्डवासियों की मांग थी कि चौपड़ा में पानी आने के बाद भी उन्हें पानी नहीं मिल रहा था क्योंकि पाइप लाइन नहीं डली हुई थी। 

वार्डवासियों की मांग थी कि रिटायर्ड डीएसपी के बंगले के सामने नाली खोदकर चौपड़ा से पानी की पाइप लाइन वार्ड तक पहुंचाई जाए। लगभग दो घंटे तक चले इस प्रदर्शन के बाद जिला और नगर पालिका प्रशासन हरकत में आया और उन्होंने तुरंत मौके पर हिटैची मंगाकर रिटायर्ड डीएसपी के बंगले के आगे बंद नाली को खुदवाना शुरू किया। तब कहीं जाकर प्रदर्शन समाप्त हुआ। इस दौरान मौके पर एसडीएम श्री पांडे के साथ सीएमओ गोविंद भार्गव, कोतवाली टीआई संजय मिश्रा और नगर पालिका अमला मौजूद था।

वार्ड क्रमांक 11 की पार्षद नीलम बघेल ने जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड की जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है जिसके लिए उन्होंने 10 दिन पूर्व जनसुनवाई में कलेक्टर को एक आवेदन देकर चौपड़ा से पानी की पाइप लाइन वार्ड में डालने की मांग की थी और उनकी यह भी शिकायत थी कि रिटायर्ड डीएसपी नाली खुदाई नहीं करने दे रहे है जिस कारण पानी की लाइन नहीं डल पा रही है। 

इसके लिए उन्होंने प्रशासन को दो दिन की मोहलत दी थी और चेतावनी दी थी कि अगर उक्त पाइप लाइन वहां नहीं डाली गई तो वह विरोध प्रदर्शन करेंगी। लेकिन 10 दिन बीत जाने के बाद भी नगर पालिका और जिला प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसी स्थिति में उनके वार्ड में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मची हुई है जिस कारण उन्होंने आज सुबह वार्ड की जनता के सहयोग से चक्काजाम शुरू किया । 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics