चर्चा: वीरेन्द्र भाजपा से बगावत कर सकते हैं | रघुवंशी ने कहा साजिश है | KOLARAS NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी में कांग्रेस से लोकतंत्र की रक्षा के लिए भाजपा ने उपवास का आयोजन किया। मंच के पीछे से एक बड़ी खबर निकलकर आई। बताया गया कि वीरेन्द्र रघुवंशी ने खुलेआम ऐलान कर दिया है कि वो कोलारस से चुनाव लड़ेंगे, पार्टी टिकट दे या ना दे। जबकि वीरेन्द्र रघुवंशी ने शिवपुरीसमाचार.कॉम से बात करते हुए कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश है। वो एक जमीनी और स्वाभिमानी नेता हैं। पार्टी से बगावत का प्रश्न ही नहीं उठता। 

भाजपाई सूत्रों का दावा है कि वीरेंद्र रघुवंशी ने हर हाल में चुनाव लड़ने की ताल ठोक दी है। उनका कहना है कि पार्टी यदि टिकिट नही भी देगी तो किसी भी दल का दामन पकड़कर चुनावी समर में कूदेंगे। लोकतंत्र बचाओ के धरने पर जहां राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ता कांग्रेस के खिलाफ बयानवाजी कर रहे थे ,वही मंच के दूसरी और कोलारस से टिकट ना मिलने पर रघुवंशी चुनाव लड़ने की बात पुरजोर कर रहे थे। उनका कहना था कि बीते उपचुनाव में आलाकमान ने अंत तक मुगालते में रखा और उनकी अनुशासनप्रियता के साथ विश्वासघात कर दिया। कोलारस में सक्रिय बंधुओं पर भी निशाना साधते हुए यहां तक कह डाला कि पार्टी यदि अब भी सही निर्णय नही ले पाई तो इस चुनाव की तरह आगामी चुनाव में भी यही हालात देखने पड़ सकते है।

ये मेरे खिलाफ साजिश है, मैं बताता हूं क्या कहा था: रघुवंशी
वीरेन्द्र रघुवंशी ने शिवपुरीसमाचार.कॉम से बात करते हुए कहा कि कोलारस में उपचुनाव के बाद भी अफवाहों का दौर जारी है। मैं कोलारस से दमदार दावेदार हूं और ताल ठोककर कहता हूं कि कांग्रेस को हराने की दम रखता हूं। मैने यही कहा था। यदि पार्टी मुझे मौका देगी तो मैं कांग्रेस से कौलारस छीनकर दिखा दूंगा। रघुवंशी ने कहा कि टिकट के लिए दावेदारी प्रस्तुत करना और अपने क्षेत्र की जनता की भावनाओं को पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच शेयर करना गलत नहीं होता। मैं अपने परिवार में बात कर रहा था। इस दौरान मैने एक शब्द भी ऐसा नहीं कहा जिसमें बगावत का संकेत मिलता हो। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics