बिजली कंपनी ने कनेक्शन मांगने आए किसान को थाने में बंद करवा दिया

बैराड। बैराड थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम बूडदा के रहने वाले किसान को फसल में पानी देने के लिए बिजली कनेक्शन मांगना महंगा पड़ गया। यहां बिजली कंपनी के कर्मचारियों ने उसे थाने भिजवा दिया। बाद में राजीनामे के साथ मामला निपटा। प्राप्त जानकारी के अनुसार संतचरण पुत्र रामजीलाल निवासी निवासी ग्राम बूडदा अपनी फसल में पानी देने के लिए आवेदन लेकर आया था। जिसे बिजली कंपनी के कर्मचारियों द्वारा समस्त ग्राम की सूची देकर कहा गया कि इस पैसे को जमा कराएं तभी आपको कनेक्शन दिया जाएगा। 

किसान का कहना था की मेरा बिल जमा है और वह आपसे कनेक्शन लेना चाहता है मेरा काम वसूली का नहीं है। मैं किसान हूं मेरी फसल सूख रही है व मुझे कनेक्शन दिया जाए जिस पर बिजली मंडल बैराड़ के अधिकारी कर्मचारियों द्वारा पुलिस थाना बैराड़ को सूचना देकर उक्त किसानों को थाना बैरा? में गाली गलौज एवं मारपीट की धमकी देने का आरोप लगाकर किसान को थाने पर बिठा दिया दिया।

इधर यह कहानी भी आई सामने
मामले में दूसरी कहानी भी सामने निकलकर आ रही है। यहां बताया जा रहा है कि बिजली विभाग के ही कर्मचारियों द्वारा अवैध तरीके किसानों को बिजली कनेक्शन दे रखे हैं, किसान का बिल जमा है वह कनेक्शन मागंने आया उसने कहा कि आपने अवैध तो दे रखे है पर वैध नही देते है। इसी बात पर किसान और कर्मचरियो में कहा सुनी हो गई। 

इनका कहना है
किसान बिजली कनेक्शन के लिए आया था जहां उसने स्टाफ के साथ गाली.गलौंज की जिस पर थाने की शिकायत की जहां से पुलिस उसे ले गई बाद में आपसी सुलह के साथ मामला निपट गया।
आलोक सेन, सुपरवाइजर