चोरी करने घर में घुसा, पब्लिक से भागा पुलिस ने दबौच लिया

खनियाधाना। जिले के खनियाधाना के रेतगोई मोहल्ले में रहने वाले एक जोशी परिवार के घर में अद्र्धरात्रि के समय एक चोर घुस गया। जो चोरी करने में मशगूल था उसी समय घर के सदस्य खटपट की आवाज सुनकर जाग गए और चोर को पहचान लिया। यह देख चोर भागा तो फरियादी ने डायल 100 को सूचना दे दी। जिसका पीछा कर पुलिस ने उसे पकडक़र उसे थाने ले आए। जहां चोर के खिलाफ भादवि की धारा 457 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। 

जानकारी के अनुसार फरियादी राजकुमार पुत्र ओमप्रकाश जोशी रेतगोई मोहल्ले में निवास करते हैं। बीते 3 अप्रैल को रात्रि करीब 2:30 बजे एक चोर उनके घर में घुस गया। जहां उसने सामान को बिखेर दिया और कुछ कीमती सामान उठा लिया। खटपट की आवाज जब हुई तो वहां सो रही परिवार की एक वृद्ध महिला जाग गई जिसने सोचा कि घर का कोई सदस्य सामान उठा रहा है जब उसने टोका तो चोर सतर्क हो गया। 

इसी दौरान घर के अन्य सदस्य भी जाग गए और नीचे जाकर देखा तो चोर वहां मौजूद था जिसे फरियादी राजकुमार ने पहचान लिया जिन्हें देखकर उक्त चोर वहां से भाग गया। तभी श्री जोशी ने डायल 100 को सूचना दी और बताया कि उनके कॉलोनी में ही रहने वाला उपेंद्र जोशी नामक युवक घर में चोरी की नीयत से घुस आया था जो यहां से भाग गया है सूचना पाते ही पुलिस सक्रिय हो गई और एफआरबी व डायल 100 ने उक्त चोर का पीछा कर उसे रात्रि में ही घर के पास से पकड़ लिया।