सिंध जलावर्धन योजना को लेकर शहर कांग्रेस आज से चलाएगी हस्ताक्षर अभियान

शिवपुरी। अंचल की महत्वपूर्ण मानी जाने वाली परियोजना सिंध जलावर्धना योजना की पूर्णता को लेकर अब शहर कांग्रेस कमेटी भी जिला कांग्रेस के निर्देश पर कांग्रेस के अन्य सहयोगी संगठनों सेवादल, अल्पसंख्यक, एनएसयूआई, यूथ कांग्रेस, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, महिला कांग्रेस के साथ 26 अप्रैल बुधवार से हस्ताक्षर अभियान चलाकर जनजागृति की अलख जगाएगी और लोगों से इस जलावर्धन योजना की पूर्णता को लेकर हस्ताक्षर कर समर्थन प्राप्त करेगी ताकि हजारों लोगों के द्वारा हस्ताक्षरित प्रतियां मप्र शासन के मुख्यमंत्री और राज्यपाल की भेजी जाए जिससे यह योजना निश्चित समयावधि में पूर्ण हो सके। 

इस अनूठे आयोजन को लेकर जानकारी देते हुए शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के अथक प्रयासों से अपने मंत्रीत्व कार्यकाल में शिवपुरी शहर के लिए 62 करोड़ की लागत से महत्वाकांक्षी परियोजना सिंध जलावर्धन की मंजूरी दिलाई गई थी लेकिन किन्हीं तत्वों के कारण यह योजना का कार्य अधर में लटका और समय रहते योजना का बजट भी बढ़ता गया लेकिन योजना आज दिनांक तक पूर्ण नहीं हो सकी।

अब इस सिंध जलावर्धन को लेकर शहर कांग्रेस भी हस्ताक्षर अभियान चलाकर जनसमर्थन हासिल करेगी। इसके बाद यह हस्ताक्षर अभियान वार्ड-वाई-वार्ड चलाया जाएगा और लोगों से अपील की जाएगी कि वह सिंध जलावर्धन योजना को लेकर शहर कांग्रेस के इस अभियान को समर्थन प्रदान करें और हस्ताक्षर कर जलावर्धन योजना की पूर्णता को लेकर सहयोग दें ताकि यह योजना शीघ्र निर्धारित समय में पूर्ण होकर जनहित में समर्पित हो सके। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया