युवती का दबंग रूप: पहले युवती ने युवक को स्कूटी से उड़ाया, मन नहीं भरा तो भाई को बुलाकर कुटवाया

शिवपुरी। वैसे तो पूरे प्रदेश में महिलाओं को जागरूक करने और मनचलों के खिलाफ अभियान चलाए जा रहे है। शिवपुरी में भी पुलिस अधीक्षक लगातार छात्राओं के बीच पहुंचकर छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर सिखा रहे है। परंतु इसके उलट आज एक दंबग युवती का दबंगई सामने आई है। जहां युवती ने पहले तो एक युवक की साईकिल में बाईक से टक्कर मारी। उसके बाद जब युवक की साईकिल टूट गई तो युवक ने साईकिल टूटने की शिकायत युवती से की। तो युवती भडक़ गई और अपने भाई को बुलाकर युवक की जमकर कुटाई करा दी। 

जानकारी के अनुसार गंदर्भ यादव आज शाम गांधी पार्क से विवेकानंद कॉलोनी की ओर अपनी साईकिल से जा रहा था। तभी सामने से आ रही एक युवती कान में एअरफोन लगाकर अपनी स्कूटी क्रमांक एमपी 33 एमएम 5101 से सामने से आ रहे बाईक सवार गंदर्भ यादव में जा घुसी। जब गदंर्भ यादव ने उक्त युवती से कान से एअरफोन हटाकर स्कूटी चलाने की बात कही तो युवती भडक़ गई और उसने तत्काल अपने भाई को बुला लिया।

भाई ने मौके पर पहुंचकर गंदर्भ यादव की जमकर खेर खबर ली। तभी भीड़ में से किसी ने डायल 100 को फोन किया। डायल 100 मौके पर पहुंची और युवती को समझा बुझाकर शांत किया। बताया गया है कि युवती के भाई का नाम कुशल भाटिया निवासी विवेकानंद कॉलोनी है। जब युवक ने युवती की शिकायत करने का प्रयास किया पुलिस ने युवक की शिकायत नहीं सुनी और दोनों को भगा दिया।