संघ व्यर्थ को विवाद में न घसीटें अरुण यादव: सुरेन्द्र शर्मा

भोपाल | भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण यादव के उस वयान की निंदा की है जिसमें उन्होंने एस सी एस टी एक्ट के विवाद के लिये रा. स्व.संघ को भी जिम्मेदार माना है। सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि रा. स्व.संघ एक राष्ट्रवादी सांस्कृतिक संगठन है उसे व्यर्थ के विवाद में घसीटना ठीक नहीं है अरुण यादव अपना पद बचाने और सोनिया दरवार में अपने नंबर बढ़ाने के लिये रा. स्व.संघ पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं।

संघ सदैव सामाजिक समरसता का पक्षधर रहा है लेकिन संघ को समझना अरुण यादव जैसे कमजोर बुद्धि के व्यक्ति के बस की बात नहीं ।शर्मा ने कहा कि अरुण यादव किस मुँह से दलित हितों की बात करते हैं उनकी पार्टी ने संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर को दो दो बार लोकसभा का चुनाव हराया अरुण यादव स्वयं आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया की कुर्सी छीनकर काँग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बने हैं अगर अरुण यादव में नैतिकता है और वह अनुसूचित जाति जनजाति के अधिकारों की रक्षा के प्रति समर्पित हैं तो उन्हें तुरंत काँग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से त्यागपत्र देकर श्री कांतिलाल भूरिया को काँग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाने का समर्थन करना चाहिये।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics