शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग, लाखों का सामान राख

शिवपुरी। जिले के पिछोर रोड पर ग्राम राजापुर में बीते रोज एक किराना दुकान में अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया। किराने की दुकान में करीब 10 लाख का सामान भरा हुआ था जो जलकर राख हो गया। नीरज पुत्र हरिसिंह लोधी ग्राम राजापुर अपनी दुकान में बैठे हुए थे तभी अचानक आग लग गई। देखते ही देखते पूरी दुकान में आग फैल गई। आनन-फानन में लोगों ने पानी डालना शुरु किया लेकिन आग काफी फैल चुकी थी। 

बताया जा रहा है कि दुकान की पूरी बिल्डिंग सहित चटक चुकी है समय पर नहीं आई दमकल- ग्राम राजापुर से पिछोर की दूरी करीब 25 किलोमीटर है नीरज ने बताया जैसे ही मेरी दुकान में आग लगी मैंने दमकल को तुरंत फोन लगाया लेकिन दमकल तब तक आती जब तक दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया। जिसमें खाने-पीने और दुकान का पूरा सामान था जो जलकर राख हो गया। 

यदि समय पर दमकल आ जाती तो मेरी दुकान बच जाती। आगजनी की शिकायत मायापुर थाने में दर्ज करा दी एवं राजस्व विभाग के पटवारी भी मौके पर आकर निरीक्षण किया। आगजनी में 30 क्विंटल गेहूं, फ्रिज, टीवी, पंखा, कंप्यूटर, वेट मशीन, चार लाख रुपये  का किराने सामान, दो ड्रम खाने वाला तेल 30हजार रूपये  नगदी और किराने का सामान, डॉक्यूमेंट स्वाह हो गए।