पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने नवनिर्वाचित विधायक के घर के आगे किया चक्काजाम

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के खतौरा गांव में अभी हाल ही में हुए उपचुनाव में निर्वार्चित हुए विधायक महेन्द्र यादव के निवास के पास में ही पब्लिक ने आज रोड़ पर चक्काजाम कर दिया। इस चक्काजाम का कारण महिलाओं को पानी नहीं मिलना बताया है। जानकारी के अनुसार कोलारस विधानसभा अंतर्गत आने वाले खतौरा में पानी के लिए आज वहां के नागरिकों ने सडक़ों पर आकर चक्का जाम कर दिया। 

बताया जाता है कि कोलारस विधानसभा के विधायक भी इस खतौरा कस्बे में रहते हैं लेकिन स्थानीय होने के बाद भी कस्बे की पानी समस्या पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। इस कारण आज स्थानीय ग्रामीण पानी समस्या से त्रस्त होकर रोड़ पर जाम लगा दिया। महिलाओं ने प्लास्टिक की कट्टियां लेकर रोड़ पर बैठ गई। 

उनका कहना था कि बस स्टैंड के दोनों हेड पंप खराब होने के कारण रोड के पास वाले दोनों मोहल्लों में पानी की व्यवस्था खराब है जिसकी जानकारी स्थानीय जनप्रतिनिधियों को होने के बाद भी इन हैण्डपंपों को ठीक कराने तक की जहमत नहीं जुटाई। महिलाओं ने रोड पर पानी की खाली कैन रखकर नारेबाजी की और रोड पर जाम लगा दिया तब थोड़ी ही देर में पुलिस की 100 नंबर के साथ आए पुलिसकर्मियों ने आक्रोशित महिलाओं को समझाया तब जाकर कहीं महिलाओं समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।