6 घण्टे तक खंबे पर टंगी रही युवक की लाश, 6 घण्टे बाद पहुंचते ही ग्रामीणों को हडकाने लगे थाना प्रभारी

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम बामौर में हरिजन बस्ती के पास लगे बिजली पोल पर लाइन सही करने चढ़े युवक की करंट लगने से मौत हो गई। इस मामले में सबसे अहम बात यह कि यह लाश लगभग 6 घण्टे तक खंबे पर ही टंगी रही। छ: घण्टे बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीण भडक़ गए। ग्रामीणों को भडकता देख थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को हडकाते हुए पुलिस को और भी काम होने की बात कहते हुए हडका दिया। बाद में ग्रामीण पुलिस की बात मान गए और लाश को नीचे उतरवाया। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। 

बदरवास के ग्राम बामौर में हरिजन बस्ती में रहने वाला महेश जाटव पुत्र होतम जाटव आज सुबह 11 केव्ही बिजली लाइन पर लाइन सुधारने के लिए चढ़ा हुआ था बताया जाता है कि जिस समय युवक लाइन पर चढ़ा उस समय बिजली नहीं आ रही थी लेकिन अचानक बिजली आ गई जिससे होतम को करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

यह घटना सुवह लगभग 6 बजे की बताई गई है। ग्रामीणों ने इस मामले की सूचना पुलिस को तत्काल दी। परंतु पुलिस को पहुंचने में लगभग छ: घण्टे लग गए। पुलिस मौके पर 12 बजे के लगभग पहुंच सकी। तबतक लाश खंबे पर ही लटकती रही। छ: घंटे बाद पुलिस पहुंची तो ग्रामीण भडक़ गए। ग्रामीणों को भडक़ता देख थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने भी अपना पुलिसिया अंदाज दिखाते हुए ग्रामीणों को हडकाया। तब कही जाकर वह माने।