नाश्ते के रुपए मांगने पर दुकानदार पर फेंका खौलता हुआ तेल

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत सोमवार की शाम दुकानदार को नाश्ते के रुपए मांगना महंगा पड़ गया। यहां दुकान पर नाश्ता करने आए तीन लोगों ने दुकानदार के ऊपर खौलता हुआ तेल डाल दिया और उसकी मारपीट कर दी। घटना में दुकानदार जगह-जगह से जल गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। राजेश पुत्र स्व. माणिकचंद गुप्ता निवासी सियाराम बाबा की कुटिया के पास बायपास रोड शिवपुरी ने पुलिस को बताया कि वह घर के नीचे चाट-पकौड़ी की दुकान संचालित करता है। 

सोमवार की शाम उसकी दुकान पर सोबरनसिंह रावत व उसके दो साथी आए और नाश्ता किया। नाश्ता करने के बाद जब दुकानदार ने उनसे रुपए मांगे तो उन्होंने रुपए देने से इंकार कर दिया और दुकानदार से बहस करने लगे। इसी बीच विवाद अधिक बढ़ गया कि आरोपियों ने उसके ऊपर खौलते तेल की गढ़ाई पटक दी जिससे वह जगह-जगह जल गया इसके बाद दुकानदार की मारपीट की एवं दुकान का सामान फैला दिया। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए। घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है। मामले में पुलिस ने राजेश की शिकायत पर सोबरनसिंह रावत व उसके दो साथी निवासी चंद्रा कॉलोनी शिवपुरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।