बिजली चोरी रोकने गए, बिजली कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम दौनी में बिजली चोरी रोकने गए कंपनी के कर्मचारियों की तीन लोगों ने मारपीट कर दी। बताया जाता है कि युवक अपने खेत पर बिना बिजली कनेक्शन लिए खेत में पानी की मोटर चला रहे थे, जिस पर जब बिजली कंपनी के अधिकारी चैक करने पहुंचे तो उन्होंने चोरी से मोटर चलती पाई जिस पर जब बात की तो मारपीट कर दी तथा वाहन की भी तोडफ़ोड़ कर दी। मामले में पुलिस ने कनिष्ठ यंत्री की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। 

आरके जैन कनिष्ठ यंत्री वितरण केंद्र खैराघाट ने पुलिस को शिकायत में बताया कि बुधवार को दोपहर के समय वह ग्राम दौनी में बिजली लाइन चैक करने के लिए गए हुए थे जहां उन्हें पंजाब रावत के खेत पर चोरी से बिजली चलती मिली। यहां जब खेत पर जाकर देखा तो पानी की मोटर बिना बिजली कनेक्शन के लाइन डालकर चलाई जा रही थी। 

जिस पर पंजाबसिंह से बात की तो उसने गाली-गलौंज करना शुरू कर दिया। विवाद देखकर वहीं पर मौजूद पपेन्द्र रावत, टिंकू रावत आ गए और उन्होंने बिजली कर्मचारियों से मारपीट कर तथा वाहन की भी तोडफ़ोड़ कर दी और जान से मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया। इसके बाद जैन थाने आए और मामले की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।