सरकार की सदबुद्धि के लिए हड़ताली सहकारिता कर्मचारियों ने किया सुन्दरकाण्ड पाठ

शिवपुरी। मप्र सहकारिता कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल में मंगलवार के दिन मप्र सरकार सरकार की सद्बुद्धि के लिए संगीतमय सुन्दरकाण्ड पाठ का आयोजन कर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर मौजूद मप्र सहकारिता कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष महेन्द्र सिंह कुशवाह, सचिव बलराम शर्मा व कोषाध्यक्ष विनोद तिवारी ने संयुक्त रूप से कहा कि सहकारिता कर्मचारियों की कलमबंद हड़ताल 22 फरवरी से अनवरत रूप से जारी है और जब तक प्रदेश सरकार हमारी समस्याओं का हल नहीं करेगी तब तक मप्र शासन की तमाम सहकारिता से जुड़ी योजनाऐं और उसके हितग्राही सरकार की अकर्मण्यता के चलते ही परेशान रहेंगें इसके लिए जबाबदेही प्रदेश सरकार की होगी।

हम अपना अधिकार मांग रहे है और अधिकार मांगने पर भी प्रदेश सरकार का इस ओर ध्यान नहीं है इसलिए हमें यह विरोध प्रदर्शन करना पड़ रहे है। आज के इस विरोध प्रदर्शन में सुन्दरकाण्ड पाठ का आयोजन कर ईश्वर के समक्ष प्रार्थना की है कि वह प्रदेश सरकार को सद्बुद्धि दें और मप्र के समस्त सहकारिता कर्मचारियों की लंबित मांगों को शीघ्र पूर्ण करें।

इस दौरान सुन्दरकाण्ड पाठ के रूप में आयोजित इस विरोध प्रदर्शन में सहकारिता कर्मचारी संघ के उपाध्यक्ष शिशिर जादौनए सह कोषाध्यक्ष रविशंकर धाकड़ए संरक्षक विजयराज रघुवंशी, महासचिव राजकुमार शर्मा सहित सदस्यगण शकील खान,विनोद रावत, बृजेश धाकड़ आदि सहित समस्त सहकारिता कर्मचारी शामिल रहे।