प्रीति आत्महत्या काण्ड: मंत्री को हटाने रघुवंशी समाज ने सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले उदयपुरा गांव की प्रीति आतमहत्या काण्ड को लेकर अब रघुवंशी समाज भी एकजुट हो गया है। आज रघुवंशी समाज के लोागों ने इस मामले में दोषी मंत्री को पद से हटाने और एफआईआर की मांग की। विदित हो कि रायसेन जिले के उदयपुरा निवासी प्रीति रघुवंशी का विवाह मध्य प्रदेश के मंत्री रामपाल सिंह के बेटे गिरजेश  द्वारा करने के कारण उनके परिवार को लगातार प्रताडि़त करने एवं मंत्री पुत्र का दूसरा विवाह करने के कारण मजबूर होकर प्रीति द्वारा आत्महत्या की गई।

इसको लेकर पूरे रघुवंशी समाज में आक्रोश व्याप्त है और आज इसी के चलते आज रघुवंशी समाज के लोगों ने शिवपुरी जिले में डिप्टी कलेक्टर संजीव जैन को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया। उक्त ज्ञापन में रघुवंशी समाज ने मांग की की प्रीति आत्म हत्याकांड की जांच सीबीआई द्वारा कराई जावे एवं दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए इससे पूर्व मध्य प्रदेश के मंत्री रामपाल सिंह का मंत्री पद से हटाया जाए।
 
उक्त मांगों को लेकर रघुवंशी समाज के श्री भागीरथ सिंह, हरवीर  सिंह, विष्णु सिंह, वेद प्रकाश सिंह, डॉ ओम  रघुवंशी, लालू रघुवंशी, मुकेश सिंह, भूपेंद्र सिंह, स्नेह रघुवंशी ,राघवेंद्र प्रताप, दुर्गेश ,के के सिंह, अरुण, विजय सिंह, शिवराज सिंह, जितेंद्र सिंह, प्रदीप रघुवंशी, सुनील राजौरिया, अंकित, श्याम, नितिन, रानू रघुवंशी, आशीष, महावीर सिंह, सत्येंद्र सिंह आदि शामिल थे ।