युवा मोर्चा नववर्ष के अवसर पर प्रत्येक मण्डल में बैठक आयोजित

शिवपुरी। भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला शिवपुरी चलो पंचायत महाभियान 18 मार्च से 30 मार्च तक प्रत्येक ग्राम पंचायत में पंचायत स्तर पर 11 युवाओं की एक सशक्त टोली बनाना है जिससे भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रत्येक बूथ तक मजबूती से उत्तर दे सके। पार्टी की प्रत्येक गतिविधि का संचार राजधानी से लेकर पंचायत तक सीधे संवाद में पहुंचे इसी भावना के साथ आज प्रत्येक मंडल में नववर्ष के अवसर पर बैठकों का दौर आयोजित हुआ जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान एवं लव अग्रवाल और डॉ सतीश भार्गव जिला उपाध्यक्ष पोहरी बैराड़ पहुंचे, जहां युवाओं के बीच में नवगठित पंचायतों के अध्यक्षों का स्वागत सम्मान किया गया। 

आगामी पंचायतों के लिए गहन बारीकियों के साथ संवाद किया गया इसी प्रकार करैरा जिले के मंत्री प्रतीक शर्मा और नरवर कोषाध्यक्ष जिले के जीतू गौर, सतनवाड़ा जिला मंत्री अजय रघुवंशी ग्रामीण में बंटी ओझा यह क्रम प्रत्येक मंडल में जारी किया गया। जिसमें जिले के पदाधिकारी अपने अनुसार पहुंचे प्रत्येक मंडल का इस प्रकार से प्रभारियों का गठन किया गया। 

जिसमें शिवपुरी नगर में बालों के गठन के लिए आशीष बिंदल और संजय कुशवाहा जी जिला महामंत्री को लव अग्रवाल को पोहरी डॉक्टर सतीश भार्गव,प्रतीक शर्मा को करेरा अजय रघुवंशी को सतनवाड़ा बादाम सिंह ग्रामीण शिवपुरी ग्रामीण जितेंद्र गौड़ को नरवर महेंद्र रावत को रन्नोद सुरेंद्र जैन जिला मीडिया प्रभारी को दिनारा प्रदीप धाकड़ बदरवास मुकेश रायपुर किशन यादव बामोर हेमंत शर्मा खनियाधाना कोलारस को भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान के नेतृत्व में देखा जाएगा।

पंचायत गठन का कार्य यह प्रक्रिया इस प्रकार है मंडल स्तर के प्रत्येक पदाधिकारी जिला स्तर के प्रत्येक पदाधिकारी प्रदेश के अध्यक्ष प्रत्येक जिले में प्रदेश अध्यक्ष भी एक पंचायत के प्रभारी होंगे मंडल और जिले के समस्त पदाधिकारी प्रत्येक पंचायत को गोद लेंगे और वहां के प्रभारी होंगे वर्षभर पंचायत स्तर पर यह कार्यक्रम सतत रहेगा इस प्रकार आज की बैठकों में नव वर्ष की बधाई  25 मार्च को रामनवमी पर आगमन का सभी को निमंत्रण और अन्य अन्य संगठनात्मक गतिविधियों पर संवाद किया गया।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics