गहोई समाज के निर्वाचन में शिवशंकर सेठ, मनोज बड़ेरिया बने अध्यक्ष

शिवपुरी। गहोई समाज शिवपुरी द्वारा रविवार को समाज की समितियों का निर्वाचन कराया गया। निर्वाचन अधिकारी रमेश कुमार बिलैया ने बताया कि समाज के अधिकांश सदस्यों का मत था कि निर्विरोध समिति के पदाधिकारियों का चयन होना चाहिए। इसी क्रम में धर्मशाला और समाज समिति हेतु निर्वाचन समिति द्वारा अध्यक्ष, मंत्री और कोषाध्यक्ष के लिए आवेदनपत्र लिए। इनमें धर्मशाला समिति के लिए अध्यक्ष पद के लिए शिवशंकर सेठ, 

एवं मनोज बड़ेरिया द्वारा आवेदन पत्र प्रस्तुत किए गए। इसी तरह समाज समिति के अध्यक्ष पद हेतु मनोज बड़ेरिया एवं सुरेंद्र बड़ेरिया ने फार्म भरा। समाज के आग्रह पर समाज समिति से सुरेंद्र बड़ेरिया ओर धर्मशाला समिति से मनोज बड़ेरिया ने फार्म वापिस ले लिए गए। निर्वाचन समिति को अन्य पदों के लिए भी एक नाम आने पर सभी पदों पर निर्विरोध चुनाव किया गया।

दोनों समितियों के लिए पदाधिकारी बने 
धर्मशाला समिति के शिवशंकर सेठ अध्यक्ष, श्रीकमल कनकने सचिव, संजय निगोती कोषाध्यक्ष पर व गहोई समाज पंचायत शिवपुरी में मनोज बडेरिया अध्यक्ष, कमल कनकने सचिव, नरेंद्र सेठ कोषाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए। धर्मशाला अध्यक्ष शिवशंकर सेठ ने कहा कि हमारा लक्ष्य धर्मशाला का निर्माण रहेगा। निर्वाचन समिति के सदस्यों डॉ ओमप्रकाश नीखरा, डॉ. भारत भूषण नीखरा, रामेश्वर दयाल विलैया द्वारासभी को निर्वाचन प्रमाण पत्र दिया गया। इस अवसर पर चौरासी क्षेत्र द्वारा भेजे गए पर्यवेक्षक राकेश नीखरा, विनोद सेठ, नीरज गुप्ता उपस्थित रहे। सभी निर्वाचित पदाधिकारीओं को बधाई दी।