5 साल से सेक्सुअल रिलेशनशिप के बाद BF पर बलात्कार का मामला दर्ज करवाया

शिवपुरी। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र में आदर्श कॉलोनी में रहने वाली महिला ने पिछोर की रन्नौद रोड पर रहने वाले युवक के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करवाया है। बताया जाता है कि महिला व आरोपी का पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और महिला उस पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी थी। जब प्रेमी ने शादी करने से मना कर दिया तो थाने में महिला पहुंची और बलात्कार का केस दर्ज करवा दिया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

पिछोर की आदर्श कॉलेनी में रहने वाली 40 वर्षीय महिला के पति की मृत्यु पांच साल पहले हो गई थी। इसी दौरान महिला के घर पर जगदीश शर्मा निवासी रन्नौद रोड पिछोर का आना-जाना था। बताया जाता है कि महिला ने उससे मदद मांगी जिस पर युवक ने उसकी मदद की और इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप हो गए। 

यह सिलसिला काफी लंबे समय तक चलता रहा लेकिन पिछले कुछ दिनों से महिला युवक पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी जिस पर युवक ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद महिला ने उस पर बलात्कार का केस दर्ज करवाने की धमकी दी। जिस पर युवक ने कहा कि उसके बच्चे व बीबी है इसलिए वह उससे शादी नहीं कर सकता। शादी की मनाही सुनने पर महिला थाने पहुंच गई और युवक के खिलाफ बलात्कार का का मामला दर्ज करवा दिया।