भाजपाई वोट बटोर रहे हैं, कांग्रेसियों के वाट्सएप ग्रुप में DIRTY VIDEO

शिवपुरी। शिवपुरी के कांग्रेस नेता अजय रूहानी के वाट्सएप ग्रुप पर सोमवार की अलसुबह उनके साथी नेता समीर पाशा ने अश्लील वीडियो डाल दिया। तीसरे कांग्रेस नेता अजयराज शर्मा मामला दर्ज कराने कोतवाली जा पहुंचे तो समीर पाशा भी वीडियो के सोर्स के खिलाफ मामला दर्ज कराने अड़ गए। बाद में सभी कोतवाली से बिना मामला दर्ज कराए वापस लौट गए। पुलिस इस मामले में शिकायत का इंतजार कर रही। मामले में कार्रवाई हो या ना हो परंतु एक बात तो सामने आ ही गई है कि चुनावी माहौल में जहां भाजपा के प्रदेश भर के कार्यकर्ता कोलारस और मुंगावली में भाजपा को जिताने के लिए वाट्सएप और सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं, वहीं कांग्रेसी...। 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता अजय रूहानी सोशल साइट वाट्सएप पर अपना रूहानी मित्र मंडल नाम से एक ग्रुप संचालित करते है। ग्रुप में कई नेता, पत्रकार, महिला नेता व अन्य लोग जुड़े हुए है। ग्रुप में सोमवार की सुबह करीब 5.27 बजे कांग्रेस के ही एक नेता समीर पाशा ने एक अश्लील वीडियो डाल दिया। उस समय तो कुछ नही हुआ, लेकिन आज इस वीडिय़ो को किसी और के मोबाइल में जब कांग्रेसी नेता अजयराज शर्मा ने देखा तो वह समीर पाशा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने कोतवाली जा पहुंचे। यहां पर वीडिय़ो डालने वाले नेता समीर भी आ गए और उन्होने बताया कि वह किसी एक अन्य ग्रुप में जुड़े है जहां से यह वीडियो उनके पास आया था। 

इस पर समीर पाशा किसी अर्जुन नाम के व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए पुलिस को आवेदन देने लगे। बाद में पुलिस ने समीर को बताया कि उन्होने भी रूहानी ग्रुप में यह अश्लील वीडियो डाला है तो उनके खिलाफ भी फरियादी आने पर कार्रवाई होगी। यह सुनकर समीर पाशा ने अर्जुन के खिलाफ दिया आवेदन वापस ले लिया। कुल मिलाकर यह वीडिय़ो वाला मामला देर रात तक शहर में चर्चा का विषय बना रहा। पुलिस का कहना है कि अगर उनके पास कोई शिकायत लेकर आएगा तो वह इस मामले में संबंधित के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।