खतौरा कांड: देखें विडियो: BJP विधायक के बैग में क्या निकला

शिवपुरी। कल रात गुरूवार को कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र सिहं यादव के गांव खतौरा में हुए विवाद का एक नया विडियो सामने आया है। इस विडियो में भिंड विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह का बैग पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र सिंह के सामने ही खोला था,लेकिन इस बैग में रूपए नही निकले। जैसा कि विदित है कि कल गुरूवार की रात को खतौरा में भाजपा के भिंड विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह के द्वारा कोलारस विधानसभा के मतदाताओ को पैसा बाटने की खबर ने अचानक से तेजी तकडी। इस  खबर में बताया जा रहा था कि  भिंड विधायक की गाडी में लगभग 3 करोड रूपए बैग में भरकर लाए और उन्है बाट रहे है। 

कांग्रेस का आरोप था कि कांग्रेस प्रत्याशी ने पुलिस को इस गाडी की सूचना दी और इस सूचना पर पुलिस ने इस गाडी को बिना चैक करे ही छोड दिया।  इस कारण कांग्रेस ने इस गाडी  पर पथराव कर दिया। इसके बाद वहा पुलिस और सीआरपीएफ के जावानो और कांग्रेसियो में विवाद हुआ था और इस विवाद में कांग्रेस प्रत्याशी सहित उनके समर्थको पर लाठीचार्ज हुआ। 

कुल मिलाकर इस विवाद की जड और सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि भाजपा के भिंड विधायक की गाडी में नोट है,और वे मतदाताओ को पैसे बांटने जा रहे है। लेकिन अभी शोसल मिडिया पर एक विडियो वायरल हुआ है,इस विडियो में स्पष्ट देखा जा रहा है कि खतौरा चौकी की पुलिस ने विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह के बैग को कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र यादव और उनके समर्थको के सामने ही खुलवाया था,उसमें रूपए नही बल्कि कपडे निकले थे। 
देखे विडिय़ो