शिवपुरी जिले की पुलिस डायरी 21 फरवरी 2018

बच्चों के विवाद में महिला की मारपीट
शिवपुरी। पोहरी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम झिरी में बच्चों के विवाद पर  पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने महिला की मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। रेखा जाटव पत्नी विनोद जाटव निवासी ग्राम झिरी ने बताया कि मंगलवार शाम के समय उसके बच्चे खेल रहे थे जिस पर पड़ोस में रहने वाले राम प्रसाद जाटव ने गाली-गलौंज कर बच्चों को भगा दिया। जब महिला ने कारण पूछा तो युवक महिला के साथ गाली-गलौंज करने लगा। महिला ने गाली देने से मना किया तो रामप्रसाद ने मारपीट कर दी व जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। घटना के बाद महिला थाने आई और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाईँ।

पड़ोसी घर से चुरा ले गया मवेशी, पुलिस में केस दर्ज
शिवपुरी। जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम मुहारीकला में पड़ोस में रहने वाला युवक मवेशी चुराकर ले गया। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। संतोष पुत्र हरदास मांझी निवासी मुहारीकला ने पुलिस को शिकायत में बताया कि रोज की ही तरह उसने अपने मवेशियों को घर में बांधा हुआ था। थोड़ी देर बाद देखा कि मवेशी गायब है जिस पर उसने आस-पड़ोस में पूछताछ की लेकिन मवेशियों का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद किसी ने सूचना दी कि उसके मवेशी दिनेश केवट निवासी मुहारीकला के पास देखे गए हैं। जिस पर वह थाने गया और संदेह के आधार पर दिनेश केवट के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई। 

करैरा जा रही बस ने युवक मारी टक्कर 
शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के तहत पेट्रोप पंप के पास एक युवक में बस ने टक्कर मार दी। बताया जाता है कि बस शिवपुरी से करैरा जा रही थी और सुरवाया के पास यह घटित हो गई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। भानूसिंह पुत्र नारायणसिंह रजक निवासी सेमरीकला थाना सुल्तानपुर जिला रायसेन ने पुलिस को शिकायत में बताया कि मंगलवार को सुबह के समय वह सुरवाया पेट्रोलपंप के पास खड़ा हुआ था तभी शिवपुरी से करैरा जा रही बस के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए पीछे से टक्कर मार दी। घटना में युवक चोटिल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया जहां एवं उपचार के बाद थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। 

पिछोर में सड़क दुर्घटनाओं में तीन घायल
शिवपुरी।  पिछोर थाना क्षेत्र के तहत तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन व्यक्ति घायल हो गए। मामले में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पिछोर के पिछोर-दिनारा तिराहे पर बीते रोज दिनेश पुत्र नाथूराम लोधी निवासी वमना किसी काम से जा रहा था तभी पीछे से तेज गति से आ रही बाइक के चालक ने टक्कर मार दी। घटना में दिनेश जमीन पर गिर गया और वह चोटिल हो गया। दूसरी घटना महादेव पिछोर के पास घटित हुई यहां सुरेश पुत्र गैवूराम अहिरवार निवासी फुटेरा सड़क पर जा रहा था तभी आपे के चालक छाूटे केवट ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए पीछे से टक्कर मार दी। घटना में सुरेश  चोटिल हो गया और उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां इलाज के बाद थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। तीसरी घटना जितेन्द्र पुत्र रमेश कुशवाह पिछोर दिनारा मार्ग पर घटित हुई जिसमें जितेन्र्द पुत्र रमेश कुशवाह 25 वर्ष निवासी राजामहोदव पिछोर अपने घर जा रहा था तभी एक बााइक सवार भानू साहू ने तेजी से वाहन को चलाते हुए टक्कर मार दी। घटना में जितेन्द्र के हाथ व सिर में चोट आई। सभी मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। 

शराबियों ने की युवक की मारपीट
शिवपुरी। बदरवास थाना खेत्र के तहत अनाज गढ़ रोड पर दो शराबी युवकों ने एक युवक की मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने युवक की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। खैरू पुत्र गजराजसिंह धाकड़ निवासी गढ़ ने पुलिस को शिकायत में बताया कि बीते रोज रदेर शाम काठी गांव के रहने वाले रानू यादव, गदानसिंह गुर्जर शराब पीकर उसके घर के आगे खड़े होकर गाली-गलौंज कर रहे थे। युवक ने उन्हें गाली देने से मना किया तो दोनों युवकों मिलकर उसकी मारपीट कर दी व जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। 

वहीं कोलारस थाना क्षेत्र के तहत ग्राम सरजापुर में चार शराबियों ने एक युवक की मारपीट कर दी। हेतराम पुत्र बलराम जाटव निवासी सरजापुर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि जन्डेल चौहान, सोनू सोलंकी, राहुल चौहान, बंटी सोलंकी निवासी सरजापुर अत्यधिक मात्रा में शराब पिए हुए थे और उसके साथ गाली-गलौंज कर रहे थे। जब उक्त लोगों को गाली देने से मना किया तो सभी ने एक राय होकर मारपीट कर दी। मारपीट के बाद सभी आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics