बाबासीर वाला झोलाछाप डॉक्टर को पकड़ा

शिवपुरी। आज शहर के मुख्य चौराहे पर स्थिति स्वाती लॉज में सीएमएचओ की टीम और आरएमओ ने कार्यवाही करते हुए एक झोलाछाप डॉक्टर को दबौच लिया है। दबौचे गए डॉक्टर ने बताया कि वह पिछले 20 साल से इस लॉज में बाबासीर का इलाज की दुकान चला रहा था। टीम ने उक्त झोलाछाप के खिलाफ पंचनामा बनाकर इसके सामान को जप्त कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार बीते कुछ दिनों से शहर के युवक विजय शर्मा को सूचना मिल रही थी कि एक झोलाछाप डॉक्टर स्वाती लॉज में हर महीने 12 तारीक को आकर लोगों को बाबासीर का गारंटेड इलाज करने का दबा कर लोगों को गुमराह कर अच्छी खाशी रकम ऐंठ रहा है। आज जैसे ही उक्त डॉक्टर आया तो विजय शर्मा ने इस गौरख धंधे के बारे में जानकारी ली। 

जब उसने पूछा तो उक्त झोलाछाप ने अपना नाम बैजनाथ रावत बताया। उसने यह भी बताया कि वह सीएमएचओ डॉ एमएस सागर का रिश्तेदार है। तत्काल विजय ने उक्त मामले की सूचना सीएमएचओ सागर और आरएमओ डॉॅ एसएस गुर्जर को दी। दोनों की टीम मौके पर पहुंची और उक्त डॉक्टर से कागजों की मांग की। जिसपर डॉक्टर कोई भी कागज नहीं दिखा पाया। उसके बाद टीम ने उक्त झोलाछाप पर कार्यवाही करते हुए उसका सामान जप्त कर लिया है।