जिलाबदर बदमाश शराब की सप्लाई करते पकड़ा, बंदूक जप्त

शिवपुरी। भौंती कस्बे में नदी के किनारे निवासरत एक जिलाबदर आरोपी सरनाम लोधी को पुलिस ने अवैध रूप से देशी शराब की सप्लाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पुलिस को एक 12 बोर की अधिया और दो जिंदा राउंड मिले हैं। खास बात यह है कि पकड़े गए आरोपी को तीन बार कलेक्टर ने जिलाबदर घोषित किया, लेकिन इसके बावजूद भी बदमाश कस्बे में निवास कर रहा है। पूर्व में उक्त बदमाश की पत्नि ने तत्कालिक भौंती टीआई विनायक शुक्ला पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए न्यायालय में इस्तगाशा पेश की थी, लेकिन बाद में मामले में राजीनामा हो गया था।

जानकारी के अनुसार भौंती थाना प्रभारी संतोष यादव को कल सुबह सूचना प्राप्त हुई थी कि कस्बे का शातिर बदमाश सरनाम लोधी जो इस समय जिलाबदर है वह अपने घर से अवैध रूप से एक कैन में शराब भरकर निकला है जिसके पास हथियार भी है। पुलिस ने इस सूचना पर उसके घर के पास नदी के किनारे आरोपी को पकड़ लिया है और शराब से भरी कैन और एक अधिया व दो जिंदा राउंड बरामद कर लिए है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ 34(2) आबकारी एक्ट सहित 25/27 आम्र्स एक्ट के साथ-साथ भादवि की धारा 188, 14 मध्यप्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

पुलिस को फंसाने की कर रहा था साजिश 
भौंती थाना प्रभारी संतोष यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सरनाम सिंह लोधी इतना शातिर है कि उसने पूर्व में टीआई विनायक शुक्ला पर अपनी पत्नि से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए न्यायालय में इस्तगाशा दायर की थी और इसी तरह का षडय़ंत्र पर वह बार भी तैयार कर रहा था। जब आरोपी को पकड़ा गया तो उसनी अपनी पत्नि से कहा कि वह न्यायालय में पुलिसकर्मियों के खिलाफ छेड़छाड़ की इस्तगाशा लगाए और उन्हें झूठे केस में फंसा दे। उक्त बदमाश के आतंक से पूरे कस्बे में भय का माहौल बना रहता था, लेकिन अब उसके पकड़े जाने पर कस्बे के लोगों ने राहत की सांस ली है।