गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में गुटखा थूकने पर हंगामा, दो पक्षों में मारपीट

शिवपुरी। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम छोटी खजूरी में दो पक्षों में मारपीट हो गई। घटना में दोनों पक्ष के लोग घायल हो गए। मारपीट का कारण गुटखा थूकने पर हुआ विवाद बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर विवेचना शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि शासकीय मिडिल स्कूल के सामने छोटी खजूरी बदरवास में स्कूल में चल रहे गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को पकड़कर उनसे पूछताछ की तो राजकुमार ने बताया कि वह गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम देखने के लिए आया हुआ था तभी भोला पुत्र भागीरथ जाटव ने उसके ऊपर गुटखा थूक दिया। 

जिस पर जब उसने कारण पूछा तो वह उसके साथ गाली-गलौंज करने लगा। जब उसने गाली देने से मना किया तो भोला ने मारपीट करना शुरु कर दिया। विवाद होता देख देनों पक्ष के लोग आ गए और एक-दूसरे की जमकर लात-घूसों से मारपीट कर दी। 

मामले में पुलिस ने भोला की शिकायत पर नेपाल पुत्र मुसापसिंह यादव, राजकुमार पुत्र मुसापसिंह, मुसापसिंह यादव व राजकुमार की शिकायत पर भागीरथ पुत्र फौदलिया जाटव, दुर्गेश पुत्र भागीरथ जाटव, भोला पुत्र भागीरथ जाटव के खिलाफ  क्रॉस केस दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।