बड़ी खबर: कोलारस के रिझारी का पेट्रोलपंप बंद

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही कि जिले के कोलारस क्षेत्र के बदरवास कस्बे के पास स्थिति एक पेट्रोल पंप बंद कर दिया गया। बताया जा रहा है कि यह पंप भाजपा के दिग्गज और यशोधरा राजे खेमे के कद्दावर नेता रामस्वरूप रावत के भाई का है। खाद्य विभाग की टीम ने यहां पर कार्रवाई की इसके बाद पंप बंद कर दिया गया। कार्रवाई खाद्य अधिकारी नेहा बंसल ने की है परंतु जिला प्रशासन की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक रिलीज जारी नहीं किया गया। नेहा बंसल ने भी इस बारे में मीडिया को कोई जानकारी नही दी एवं समाचार लिखे जाते समय उनका फोन बंद आ रहा था। एसडीएम कोलारस को तो इस कार्रवाई के बारे में पता ही न​हीं था। शायद वो आज अवकाश पर थे। 

तरूण राठी, कलेक्टर शिवपुरी ने बताया कि हां बदरवास क्षेत्र में टीम ने कार्यवाही करते हुए बिना लाईसेंस के चल रहे एक पेट्रोल पंप को सील किया है। इस संबंध में हमने पहले ही दिशा निर्देश जारी किए थे कि जिनके लाईंसेंस एक्सपायर हो गए है वह पुन: बनवा ले। अब यह किसका है इस संबंध में आप खाद्य विभाग से ही बात कर ले।

भाजपा नेता रामस्वरूप रिझारी ने बताया कि यह नापतौल में चोरी या मिलावट का मामला नहीं है। पंप की बिक्री का लाइसेंस एक्सपायर हो गया था जिसे सोमवार को रिन्यू करा लिया जाएगा। तब तक के लिए पंप को बंद कर दिया गया।