अच्छी खबर: नपा ने किया दोशियान का भुगतान, अब सात दिन में आ जाएंगा तीन टंकियों में पानी

शिवपुरी। मड़ीखेड़ा प्रोजेक्ट का पानी वायपास पर आने के बाद शहर की टंकियों से मैन लाइन का जुड़ाव होना था, लेकिन दोशियान को समय रहते भुगतान नहीं मिला और उसने काम रोक दिया। इस संबंध में नपा ने कहा था कि 4.39 करोड़ रुपए की राशि जिसे मंत्री यशोधरा राजे ने योजना पूरी करवाने के लिए नगरीय प्रशासन विभाग के माध्यम से स्वीकृत करवाया था यह राशि अक्टूबर महीने में नगर पालिका के खाते में भेजे जाने के स्थान पर मूलभूत सुविधा के खाते में डाल दी गई। 

नतीजा यह हुआ कि नगर पालिका के पास दोशियान को भुगतान करने के लिए राशि शेष नहीं थी और भुगतान नहीं हुआ तो दोशियान ने काम बंद कर दिया। इधर शहर के 39 वार्डों में जलसंकट ने दस्तक दे दी है और लोग मड़ीखेड़ा का पानी घर-घर पहुंचने की उम्मीद लगा रहे थे, ऐसे में जानकारी फिर एक बार मंत्री यशोधरा को दी गई जिन्होंने बीते रोज नगरीय प्रशासन के अधिकारियों से संपर्क किया और अब 4.39 करोड़ की राशि नपा को भेजी गई। नपा ने भी आनन-फानन में दोशियान का भुगतान कर दिया है। 

प्रभारी सीएमओ गोविंद भार्गव ने बताया कि मंत्री यशोधरा के विशेष योगदान से राशि आने के बाद भुगतान दोशियान को कर दिया है। इधर दोशियान के प्रबंधक महेश मिश्रा ने बताया कि हमारा भुगतान मिल गया है और 7 दिन के भीतर तीन टंकियों का जुड़ाव करके हम सिंध का पानी इन टंकियों से जुड़े इलाकों में घर-घर पहुंचा देंगे।