डाबरपुरा स्टार क्लब ने मोहना क्लब को 43 रन से हराकर फाइनल मैच जीता

बैराड़। तहसील के ग्राम डाबरपुरा में चल रहे जय मां शीतला टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में डाबरपुरा की टीम थ्री स्टार क्लब ने मोहना क्लब की टीम को 43 रनों के अंतर से हराकर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। टूर्नामेंट के पुरस्कार समारोह में फाइनल मैच की ट्रॉफी एवं 21 हजार का पुरस्कार दिलीप मुदगल भाजपा नेता द्वारा थ्री स्टार क्लब की टीम के कप्तान जसवंतसिंह को दिया गया। वहीं रनर रही टीम मोहना क्लब को 11 हजार एवं उपविजेता ट्रॉफी प्रदान की गई।

पुरस्कार समारोह में दिलीप मुदगल द्वारा सभी खिलाड़ियों को स्वस्थ मानसिकता से खेलने की सलाह देते हुए कहा कि जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में ईमानदारी जरुरी है चाहे वह खेल हो या अन्य कोई भी क्षेत्र हो, जीवन में कुछ पाना है तो पहले लक्ष्य निर्धारित करना होगा, यदि आपको भी अपने खेल में आगे जाना है तो पहले लक्ष्य निर्धारित करें फिर उस को अमल में लाएं।

पहले बल्लेबाजी करते हुए थ्री स्टार क्लब की टीम द्वारा 20 ओवर में 163 रन बनाए। जिसमें टीम के उपकप्तान राज द्वारा 70 रनों की शानदार पारी खेली गई, वही 164 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मोहना क्लब की टीम 120 रनों पर सिमट गई, जिसमें थ्री स्टार क्लब के द्वारा की गई गेंदबाजी में उपकप्तान राज द्वारा ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट लिए। उपकप्तान राज को इस दोहरे प्रदर्शन के लिए जहां मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला। वहीं मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी राज को ही मिला।

कार्यक्रम के अंत में आयोजक टीम के सदस्य पप्पू बेडिया, विनय बेडिया, नीलम बेड़िया, अजय बेड़िया, देवेंद्र बेड़िया, राज बेड़िया, जसवंत बेड़िया, रामपाल बेड़िया, लाखनसिंह बेड़िया ने सभी टीमों, खिलाड़ियों एवं दर्शकों का टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया।
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------

analytics