करैरा में सांसद निधि से बनाया जाएगा परिहार समाज का भवन: सांसद पुत्र

करैरा। करैरा में महाराजा खेतसिंह जयंती परिहार समाज के द्वारा धूमधाम के साथ  मनाई गई। साथ ही चल समारोह करैरा के मुख्य मार्गों से निकाला गया जिसमे समाज के बंधुओं ने बडचड कर हिस्सा लिया। इस चल समारोह के अवसर पर शहर में विभिन्न् जगहों पर महाराजा खेतसिंह की प्रतिमा पर पुष्प वर्षा की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर के पुत्र देवेंद्र प्रतापसिंह तोमर द्वारा सांसद निधि से परिहार समाज का समुदाय भवन बनाए जाने की मंच से घोषणा की। 

साथ ही उन्होंने कहा कि गढ़कुंडार किला जो देख-रेख की अभाव में खंडहर है उसको बचाने के लिए सरकार पूरा ध्यान दे रही है मुझे बहुत ही खुशी हुई है कि मुझे इस कार्यक्रम में शिरकत करने का सौभाग्य मिला। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य शशि बाला हरिशंकर परिहार, मंडल अध्यक्ष प्रकाश सोनी, अंत्योदय प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बीके के गुप्ता, रामस्वरुप रावत, जिला महामंत्री हेमंत शर्मा, जिला उपाध्यक्ष किशन यादवए बृजेंद्र रावत जल संसाधन अध्यक्षए संजय पहारियाए राहुल पहारियाए सोनू खटीक आदि मौजूद थे।

समाज के वरिष्ठ नागरिकों और छात्र.छात्राओं का हुआ सम्मान 
करैरा नगर के सहायता केंद्र पर महाराजा खेतसिंह की जयंती की सभा का कार्यक्रम रखा गया। इस अवसर अतिथियों के स्वागत के बाद हजारों समाज बंधुओं के उत्थान और विकास के लिए की बहुत बडी सौगात दी। इसके बाद समाज के वरिष्ठ नागरिकों और छात्र.छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान किया गया।