दलित ने उधारी नहीं चुकाई, व्यापारी की हत्या कर दी

शिवपुरी। जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम चंदनपुरा के सूखे तालाब किनारे बीते रोज सेंटिंग व्यापारी महेश शर्मा की गोली मारकर की गई हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने आरोपी कल्याण जाटव को गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि दलित युवक ने व्यापारी से सेंटिंग ली थी जिसके 18 हजार रुपए बकाया थे। व्यापारी ने जब रूपए वापस मांगे तो दलित युवक ने उधारी तो नहीं चुकाई, उल्टा उसकी हत्या कर दी। साइबर सेल की मदद से थाना प्रभारी सतनवाडा जयसिंह यादव व प्रधान आरक्षक ब्रजपालसिंह तोमर सहित अन्य पुलिस बल ने 24 घंटे के अंदर हत्या का राजफाश कर दिया है। 

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी 315 बोर के कटटे सहित दबोच लिए हैं। इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सुनील पांडे ने बताया कि  पुलिस ने सबसे पहले सायबर की मदद ली और जब संदेह के आधार पर कल्याण जाटव से पूछताछ की तो पता चला कि कल्याण जाटव को मृतक महेश को सेंटिंग के 18 हजार रुपए देने थे और महेश उससे आए दिन 18 हजार रुपए मांगता था। 

जिसे लेकर उसने बुधवार को महेश को फोन लगाया और चंदनपुरा के सूखे तालाब के पास बुलाया जहां अपने साथी शिवनंदन कुशवाह की मदद से मौत के घाट उतार दिया। कल्याण जाटव ने बताया कि शिवनंदन ने महेश को सरिया मारकर पहले अचेत किया और उसके बाद उसने कटटे से उसे गोली मार दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों से सरिया, कटटा व एक जिंदा कारतूस सहित बाइक भी बरामद कर ली है।