राजे हमारी स्टार प्रचारक है, उनकी उपेक्षा का सवाल ही नहीं: रूस्तम सिंह

शिवपुरी। आज जिले में तीन मंत्री और संघटन मंत्री के दौरे निधारित हुए थे। जिसके चलते कोलारस की राजनीतिक गलीयों में हडंकप मचा हुआ है। वही इस दौरान क्षेत्र की विधायक और मंत्री की इस कार्यक्रम से दूरी को लेकर राजनीतिक गलियारों में हडकंप की स्थिति निर्मित हो गई। इस दौरे में यशोधरा राजे के न होने के चलते लोगों तरह तरह के कयासों में जुट गए। कुछ लोगों ने तो बुआ भतीजे को आमने-सामने न आने तक की बात कह डाली। जब इस मामले को लेकर प्रभारी मंत्री से बात की तो उन्होंने इसे सिरे से नकारते हुए कह दिया कि वह भाजपा की स्टार प्रचारक है। वह कोलारस ही नही अपितु मुगावली दोनों ही विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी का काम करेंगी।  

जबकि जिन मंत्रियों को कोलारस और मुगावली की जिम्मेदारी दी गई है। वे पूर्णकालिक के रूप में इन विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव तक डटे रहेंगे। इसीलिए यह गलत है कि पार्टी ने यशोधरा राजे सिंधिया की अपेक्षा की है। अटेर और चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रूस्तम सिंह ने कहा कि दोनों विधानसभा सीटें पहले से कांग्रेेस के पास थी और वहां के कांग्रेस विधायको के निधन के कारण सहानुभूति का लाभ कांग्रेस को मिला है। 

कांग्रेस की उपलब्धि तब मानी जाती जब सीट भाजपा की होती और कांग्रेस वहां से विजयी प्राप्त करती। प्रत्याशी की घोषणा कब तक हो जाएगी इसके सवाल के जवाब में मंत्री रूस्तम सिंह ने कहा कि हमारे लिए प्रत्याशी महत्वपूर्ण नहीं बल्कि पार्टी महत्वपूर्ण है। समय आने पर प्रत्याशी की भी घोषणा कर दी जाएगी।