मां को गाली दे रहा था शराबी बेटा, पेड़ से बांधकर कूटा, हाथ टूटा

शिवपुरी। जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम गतझिल्कुबी में एक शराबी बेटे ने शराब में नशे में धुत्त होकर मां को गंदी गंदी गालियां दी और उसे मारने के लिए आ गया। जिस पर उसके दो बड़े भाई और भतीजे ने उसे पकडक़र घर के बाहर चबूतरे पर लगे नीम के पेड़ से बांध दिया और उसे सब्बल, कुल्हाड़ी और लुहांगी से निर्ममतापूर्वक पीटा। जिससे उसका हाथ टूट गया। घटना की शिकायत घायल युवक ने थाने पहुंचकर की। जिस पर पुलिस ने दोनों बड़े भाई और भतीजे के खिलाफ भादवि की धारा 325, 324, 323, 294, 342, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

कल सुबह गणेश पुत्र कलुआ आदिवासी उम्र 41 वर्ष शराब के नशे मेें धुत्त होकर अपने घर पर आया जहां उसने अपनी मां के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। बात यहां तक पहुंच गई कि गणेश मां को मारने आ गया। इस घटना से गणेश के बड़े भाई बहादुर सिंह आदिवासी और राजू आदिवासी सहित भतीजे धर्मेंद्र आदिवासी का खून खौल गया और तीनों ने उत्पाती गणेश को पकडक़र घसीटते हुए घर के बाहर ले गए और वहां मौजूद नीम के पेड़ से उसे बांध दिया। इसके बाद तीनों आरोपियों ने मिलकर निर्ममतापूर्वक गणेश की मारपीट की।

बताया जाता है कि आरोपीगणों ने सब्बल से उसके माथे पर प्रहार किया और कुल्हाड़ी से उसके हाथ पर जिससे उसका हाथ टूट गया और उसके शरीर पर कई चोटें आईं। घटना के लगभग दो घंटे तक उसे पेड़ से बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान वह दर्द से कराहता रहा, लेकिन आरोपीगणों को उस पर दया नहीं आई। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और गणेश को बंधन मुक्त कराया। इस दौरान आरोपी वहां से भाग खड़े हुए।