तीनों भाईयों ने नगर परिषद में पहुंचकर कर्मचारी को पीटा, मामला दर्ज

शिवपुरी। जिले के करैरा में नगर परिषद करैरा के द्वारा चल रहे निर्माण कार्य को लेकर आसपास के तीन लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई जब उन्हें ऐसा करने से रोका तो उन्होंने नगर परिषद के कर्मचारी के साथ विवाद कर उसके साथ गाली-गलौज की और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इस घटना को लेकर करैरा पुलिस ने तीन आरोपियों के विरूद्ध शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने को लेकर मामला पंजीबद्ध किया है। 
जानकारी के अनुसार करैरा नगर में इन दिनों नगर परिषद के तहत सहायता केन्द्र से बस स्टैण्ड के बीच कुछ निर्माण कार्य चल रहा है। जब यहां निर्माण कार्य हो रहा था तब निगरानी करने के लिए नगर परिषद के कर्मचारी नंदकिशोर पुत्र रामदयाल नरवरे उम्र 32 वर्ष कार्यरत थे। इसी बीच यहां करैरा निवासी राकेश गुप्ता व उनके भाई महेश गुप्ता और रामेश्वर गुप्ता पुत्रगण जमुना प्रसाद गुप्ता आए और निर्माण कार्य को लेकर आपत्ति दर्ज कराने लगे। जब नपा. परिषद कर्मचारी नंदकिशोर ने उन्हे ऐसा करने से मना किया तो इन सभी ने मिलकर शासकीय सेवक के साथ विवाद कर गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। 

अपने साथ हुई मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने को लेकर फरियादी नंदकिशोर ने पुलिस थाना करैरा में शिकायत दर्ज कराई जिस पर तीनों भाईयों के विरूद्ध धारा 353, 294, 506, 34 एससी एसटी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।