उधारी के रूपये नहीं दिए तो पिला दी इल्ली मारने की दवा

पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के पोहरी कस्बे में उधारी के रूपये नहीं देने पर  युवक को इल्ली मारने की दवा पिलाने का मामला प्रकाश में आया है। दवा पिलाने से युवक की हालत बिगड़ गई जिसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पोहरी में भर्ती कराया गया। जहां से युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार बृजेश पुत्र सीताराम कुशवाह और पोहरी निवासी सिराज मुसलमान का रूपयों को लेकर लेनदेन का विवाद चल रहा था जिसके चलते बीते रोज सिराज मुसलमान बृजेश के घर पहुंचा और रूपये मांगने लगा। जब बृजेश ने रूपये नहीं दिए तो आरोपी ने बृजेश की जमकर मारपीट की। इतने पर भी मन नहीं भरा तो आरोपी ने जबरन बृजेश के मुंह में इल्ली मारने की दवा डाल दी। 

जिससे बृजेश बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में बृजेश की मॉं भवूती उसे लेकर पोहरी स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची। जहां बृजेश की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने शिवपुरी रैफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने बृजेश की मॉं भवूती कुशवाह की रिपोर्ट पर आरोपी सिराज खान के विरूद्ध धारा 323,294,328,506 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।