स्टेट एम्पायर पैनल के लिए शिवपुरी के शोएब का चयन

शिवपुरी। शहर के वरिष्ठ क्रिकेटर छोटे खां के पुत्र शोएब खां का स्टेट एम्पायर पैनल के लिए चयन हुआ है। इस बारे में जानकरी देते हुए क्रिकेटर छोटे खां ने बताया कि शुरू से ही शोएब को एम्पायरिंग करने का शौक था और वह प्रत्येक मैच में एम्पायरिंग कर उसकी बारीकियों को सीखता है। इसके अलावा टी.व्ही. के स्पोर्ट्स चैनल के माध्यम से भी एम्पायरिंग की जानकारी लेकर शोएब हमेशा उत्सुक रहता था। इस क्षेत्र में शोएब का चयन होना अंचल शिवपुरी के लिए बड़े गर्व की बात है। 

शोएब के स्टेट एम्पायर पैनल में चयनित होने पर उसे टे्रनी प्रशिक्षण के रूप में 25-25 अगस्त को दिल्ली में हो रहे सेमीनार में शामिल है जहां वह प्रशिक्षण उपरांत 27 अगस्त को होने वाले साक्षात्कार में यदि सफल हो गया तो शोएब का मप्र ही नहीं अपितु भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के लिए चयन हो जाएगा और फिर शोएब एम्पायरिंग के क्षेत्र मे शिवपुरी का नाम रोशन कर अन्य प्रदेशों में भी झण्डा फहरा सकेगा। 

अंचलवासियों ने शोएब के स्टेट एम्पायर पैनल में चयनित होकर उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है और बधाईयां दी है। बधाई देने वालों में संभागीय खेल अधिकारी एम.के.धौलपुरी, गिरीश मिश्रा मामा, सलामत खान, शरीफ खां, शमी खां, कपिल यादव, जकी खान, सदाकतअली, शैलेन्द्र शर्मा शैलू, अजय सांखला, मोहन गुप्ता, बालकृष्ण गुप्ता, सुनील राजौरिया, हेमंत ओझा, अनिल ओझा, कमल सिंह बाथम, हेमंत दादा, उमेश शर्मा, शकील, धर्मेन्द्र, मनीष वशिष्ठ, अरसद खान, अभिषेक शर्मा, विनोदपुरी गोस्वामी आदि शामिल है।