दिनारा युवती का अपहरण काण्ड : हनी ने नीरज से मर्जी से इंदौर में कर ली शादी

करैरा। जिले के दिनारा थाना क्षेत्र से बीते रोज अपने घर से गायब एक युवती को पुलिस ने इंदौर से उसके प्रेमी के साथ बरामद कर लिया है। बताया गया है उक्त युवती ने अपनी मर्जी से युवक के साथ भाग कर गई थी। और उसने आर्य समाज मंदिर से शादी भी कर ली है। इस मामले को लेकर युवती के परिजनों ने बीते रोज दिनारा थाने का घेराव भी किया था। इस प्रेमी जोड़े को पुलिस ने इंदौर से बरामद कर लिया है जिसे सुरक्षा के चलते सिटी कोतवाली में बिठाया गया है। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज दिनारा थाना क्षेत्र से हनी गुप्ता पूर्व जनपद पंचायत सदस्य की बेटी है। बीते रोज वह महिला सरंपच रामकली यादव के पुत्र नीरज यादव के साथ प्रेम-प्रंसग के चलते भाग गई। मामला राजनेतिक होने के चलते युवती के परिजनों ने दबाब बनाकर उक्त मामले में चार नाम दर्ज लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। 

बीते रोज जब पुलिस जब लडक़ी को बरामद नहीं कर पाई तो राजनैतिक दबाव बनाते हुए लडक़ी के परिजनों ने दिनारा थाना परिसर का घेराव कर दिया। उसके बाद पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए उक्त दोनों को इंदौर से बरामद कर लिया। पुलिस को दिए बयानों में युवती ने बताया है कि वह अपनी मर्जी से नीरज के साथ गई थी। और उसने इंदौर के विजय नगर स्थिति आर्य समाज मंदिर से शादी कर ली है। 

इस मामले को लेकर पुलिस ने युवती को महिला प्रकोष्ट के साथ करैरा न्यायालय में पेश किया है। जहां युवती के 164 के तहत कोर्ट में बयान दर्ज कराए जा रहे है। इस मामले में पुलिस ने जिन चार युवकों पर मामला दर्ज किया है उनपर वरिष्ठ अधिकारीयों के आदेश पर खात्मा भेज दिया जाएगा।