BIKE से कर रहे थे कच्ची शराब का परिवहन, 2 दबोच

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना क्षेत्र पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बाईक से कच्ची शराब का परिवहन कर रहे दो लोगो को दबौच लिया है। पकड़े गए दोनो युवक उक्त शराब को बैचेने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने आरोपीयों से बाईक सहित 70 लीटर शराब बरामद कर ली है।

दिनारा थाना प्रभारी रामराजा तिवारी ने बताया कि शनिवार की शाम 7 बजे मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि दो लोग मोटर साइकिल से अवैध शराब का परिवहन कर ले जा रहे है। जिसपर उक्त आरोपीयों को दबौचने के लिए थानरा चौकी प्रभारी दिनेश पांडेय को कारवाही के लिए निर्देश किया। जिस पर थनरा चौकी प्रभारी श्री पांडेय ने अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचकर आरोपी जीतू पुत्र पंचू अहिरवार उम्र 22 साल निवासी नौनेर थाना जिगना जिला दतिया व कल्ला उर्फ सोवरन पुत्र लक्ष्मीनारायन जाटव उम्र 23 साल निवासी खुदावली थाना दबौच लिया।

जब आरोपीयो की तलाशी ली गई तो एक टीवीएस मोटर साईकिल यूपी 94 के 6157 पर दो प्लास्टिक की कट्टीयो में लेकर जा रही 70 लीटर हाथ भट्टी की बनी कच्ची शराब को बरामद कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपीयों के खिलाफ अबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायालय में पेश कर दिया है।